फिल्‍म जगत के इस खतरनाक विलेन की बेटी है बेहद ही ज्‍यादा खूबसूरत, देखने वालों के उड़ जाएंगे होश

शेयर करे

बॉलीवुड से आए दिन कोई न कोई खबरें तो सामने आते ही रहती है। वहीं कुछ ऐसे भी अभिनेता रह चुके हैं जो अब इस दुनिया में तो नहीं है लेकिन आज भी लोग उनकी अदाकारी की मिसाल देते हैं। जी हां आपको बता दें कि बॉलीवुड में जितना नाम अभिनेताओं का होता था उतना ही विलन का भी विलन के किरदार निभाने वाले कुछ स्‍टार्स ऐसे भी थें जो आज भी याद आते हैं। हम बात कर रहे हैं अमरीश पूरी की जी हां ये बॉलीवुड के ऐसे महान अभिनेता थे जिनका मुकाबला कोई कर ही नही सकता था।

90 के दशक के विलेन कि बात की जाए तो इनके जैसा किरदार आज शायद ही कोई कर पाए उनकी एक्टिंग ने लोगों को अपना दीवाना बनाया। विलेन बनकर भी वह लोगों के दिलो में अपनी एक अच्छी छवि हासिल किए हुए थे। अमरीश पुरी ने सदी की सबसे बड़ी फिल्मों में कार्य किया। उनके द्वारा शाहरुख खान की हिट फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” में निभाये गए “बाबूजी” के किरदार की प्रशंसा सर्वत्र की जाती है। उन्होंने मुख्यतः फिल्मो मे विलेन का पात्र निभाते देखा गया है।

1987 में बनी अनिल कपूर की मिस्टर इंडिया में उन्होंने “मोगैम्बो” का किरदार निभाया जो कि फिल्म का मुख्य खलनायक है। इसी फिल्म में अमरीश का डायलॉग “मोगैम्बो खुश हुआ” फिल्म-जगत में प्रसिद्ध है। लेकिन वहीं बता दें कि इन महान अभिनेता ने 12 जनवरी 2005 में अपनी आखिरी सांस ली बताया जाता है कि वो मैलोडिसप्लास्टिक सिंड्रोम से पीड़ित थे जिसकी वजह से वो ज्‍यादा समय तक जीवित नहीं रह पाएं।

लेकिन उनके द्वारा निभाया गया हर एक रोल काफी काबिले तारीफ था। ये तो हो गई अमरीश पूरी की बात लेकिन आज हम आपको उनकी बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। जी हां आपको बता दें कि अमरीश पुरी की एक बेटी भी है जो काफी खुबसूरत है आपको बता दें कि अमरीश पूरी की बेटी का नाम नम्रता है। जिन्होंने हाल ही में सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में मास्टर की डिग्री हासिल की है।

अब आपके मन में तमाम तरह के सवाल आ रहे होंगे कि भला 400 फिल्मों में काम कर चुके अमरीश पुरी इतने पॉपुलर थें फिर भी उनकी बेटी को कोई क्‍यों नहीं जानता और वो कहां हैं और क्या कर रही हैं। वो क्यों फिल्मों में नहीं आईं। जबकि स्टार किड्स तो फिल्मों में अपनी लॉन्चिंग के लिए बेताब रहते हैं । फिर नम्रता ने फिल्मों में क्यों कोशिश नहीं की ।
तो आपको बता दें कि नम्रता बॉलीवुड की दुनिया से बहुत दूर है लेकिन उनकी अभी कुछ बेहद सुंदर तस्वीरें आयी है। जिसमें वह बहुत सुंदर दिख रही है। नम्रता काफी खूबसूरत और स्टाइलिश भी है।

वैसे तो नम्रता खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध से काफी दूर ही रखती हैं। नमृता की शादी हो चुकी है और उनकी भी एक बेटी है । बता दें कि अमरीश पुरी का एक बेटा भी है जिसका नाम राजीव पुरी है । राजीव भी अपने बिजनेस में बिजी हैं। आज वो अपनी लाइफ खुशी खुशी जी रही हैैं।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *