सैफ से अलग होने के 15 साल बाद छलका अमृता का दर्द, कहा- ‘बिना पिता के बच्चों को…’

शेयर करे

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं. ये फिल्म अब तक 150 करोड़ की कमाई पार कर चुकी है. इस फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह नजर आए थे. आपको बता दें सारा की इंडस्ट्री में सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ उनकी माँ अमृता सिंह का है.हाल ही में अमृता सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने बच्चों की परवरिश को लेकर बयान दिया है.

बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्ट्रेस रह चुकी है अमृता सिंह 60 साल की है। अमृता ने साल 1991 में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से शादी की थी। लेकिन 13 सालों बाद इन दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के समय इस कपल की बेटी सारा अली खान 8 साल की थी। वहीं बेटा इब्राहिम अली खान महज 3 साल का था। तलाक के बाद अमृता ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही की थी।

गौरतलब है की तलाक के बाद सैफ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली थी। वहीं अमृता सिंह ने अभी तक दूसरी शादी नहीं की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में 60 साल की अमृता सिंह से पूछा गया की तलाक एक बाद उन्होंने अकेले अपने दोनों बच्चों की जिम्मेदारी कैसे उठाई। तो अमृता सिंह ने कुछ ऐसा जवाब दिया।

अमृता सिंह ने इंटरव्यू में सैफ से तलाक के बाद अकेले बच्चों की जिम्मेदारी उठाने के बारे में बताया। अमृता ने कहा की जब आपके सिर पर जिम्मेदारी आती है तो सब अपने आप हो जाता है। अमृता ने कहा की उन्होंने अपने बच्चों की परवरिश में कोई कमी नहीं रखी। अमृता से ये भी पूछा गया की सैफ से तलाक के बाद उन्होंने दूसरी शादी क्यों नहीं की। अमृता ने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। इस सवाल का अमृता ने कुछ भी जवाब नहीं दिया और चुप ही रही।

सारा भी एक इंटरव्यू में अपने परिवार और रिश्तों के बारे में बात कर चुकी है। सारा ने कहा था की नाराज पेरेंट्स एक घर में ना रहकर अलग अलग रहे तो ही अच्छा है। वहीं सारा आगे बताती है की उनकी मां अमृता ने उन्हें और इब्राहिम को कभी किसी चीज की कमी महसूस होने नहीं दी। सारा ने कहा की उनकी मां ने तलाक के बाद सिर्फ हम दोनों की सिर्फ हम दोनों की परवरिश पर ध्यान दिया। इसके अलावा और कुछ नहीं किया।सारा के फिल्मी करियर को लेकर उनकी मां अमृता ने सारा की काफी मदद की थी और यहां तक की अमृता ही सारा के लिए स्क्रिप्ट सेलेक्ट करती थी। सारा इन दिनों काफी पॉपुलर हो गई है और सारा अब कई फिल्मों में जल्द ही नजर आने वाली है और उनकी इस कामयाबी के पीछे उनकी मां अमृता का ही हाथ है।

आपको बता दें कि केदारनाथ से पहले सारा को कई बड़े ऑफर मिले थे और इसी बीच सनी देओल चाहते थे कि सारा उनके बेटे की फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू करें, लेकिन इसके बावजूद अमृता ने फिल्म केदारनाथ से ही सारा का बॉलीवुड डेब्यू करवाया था जो की सारा के लिए सही साबित हुआ |

आपको बता दें कि अमृता सिंह को ये बात मंजूर नहीं थी और उन्होंने सनी देओल को साफ साफ मना कर दिया था। यही वजह है कि सनी देओल आज भी उनसे काफी नाराज है। बता दें कि इस बात की सिर्फ एक ही वजह थी कि सनी ऐसा इसीलिए कर रहे थे कि उन्होंने अमृता सिंह के साथ पहली फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *