44 की उम्र और चार बच्चों की माँ होने के बावजूद आज भी बेहद खुबसूरत दिखती हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्री

शेयर करे

कहते हैं जैसे जैसे आपकी उम्र बढ़ते जाती हैं, खूबसूरती ढलते जाती हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी उम्र और खूबसूरती का आपस में कोई लेना देना नहीं होता हैं. ये लोग उम्र बढ़ने के साथ साथ और भी खुबसुरत होते जाते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इन्ही गिने चुने लोगो में से एक हैं. 90 के दशक में पॉपुलर रह चुकी रवीना टंडन आज देशभर में जाना पहचाना चेहरा हैं. रवीना अपने लव-अफेयर की चर्चा भी जोरों पर रही थी.

करियर की शुरूआत में रवीना टंडन, अजय देवगन के प्यार में पागल थीं लेकिन करिश्मा कपूर के कारण रवीना और अजय देवगन का प्यार परवान नहीं चढ़ पाया हालांकि रवीना-अजय ने ‘दिलवाले’ जैसी सिल्वर जुबली फिल्म दी थी.रवीना का इन दिनों फिल्मों में आना भले ही कम हो गया हो लेकिन उनकी फेन फॉलोइंग पर इसका कोई भी असर नहीं पड़ा हैं. आज भी रवीना जब घर से बाहर निकलती हैं तो उनकी एक झलक पाने को कई लोग तड़पते हैं. ‘टिप टिप बरसा पानी’ और ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ जैसे गानों से 90 के दशक में तहलका मचाने वाली रवीना एक नेचरल ब्यूटी हैं.

Source-Google

आज रवीना पुरे 44 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन इसके बावजूद उनकी खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं आई हैं. रवीना बड़े परदे पर कई ग्लेमरस अवतार में नजर आ चुकी हैं लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि निजी जिन्दगी में रवीना सिंपल रहना पसंद करती हैं. लेकिन दिलचस्प बात तो ये हैं कि इस उम्र में सिंपल लुक में भी वे कमाल की लगती हैं. उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वे 40 के ऊपर की हो गई हैं.

Source-Google

रवीना ने बॉलीवुड में एंट्री साल 1991 में ‘पत्थर के फूल’ नाम की फिल्म से की थी. इस फिल्म में वे सलमान खान के अपोजिट नज़र आई थी. करियर के शुरूआती दिनों में उनकी फ़िल्में तो ज्यादा नहीं चली लेकिन अपनी खूबसूरती, ग्लेमरस अवतार और कमला के डांस के जरिए रवीना ने कई लोगो के दिल में जगह बना ली थी. जिसके चलते उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलता गया और बाद में उन्होंने कई हिट फिल्मे भी दी. रवीना ने ‘दामिनी’ नाम की एक ऑफ बीट फिल्म भी की जिसे नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया.

Source-Google

आपको जान हैरानी होगी कि रवीना ने फिल्मो में डेब्यू करने के करीब 9 साल बाद ब्यूटी ट्रीटमेंट लिया था. हालाँकि इस ब्यूटी ट्रीटमेंट में कोई सर्जरी या महंगा कॉस्मेटिक शामिल नहीं था बल्कि उन्होंने सिर्फ अपनी आईब्रोज बनवाई थीं. दार्सल रवीना इतनी सिंपल थी कि इसके पहले उन्होंने अपनी आईब्रोज कभी बनवाई ही नहीं थी. रवीना अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी मीडिया की सुर्खियाँ बटोरती रही हैं. इसमें रवीना और अक्षय कुमार का लव अफेयर टॉप लिस्ट में आता हैं. यहाँ तक कि दोनों की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन किसी कारण बात शादी तक नहीं पहुँच पाई.

Source-Google

रवीना एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ साथ एक अच्छी इंसान भी हैं. एक बार वो अपनी गाड़ी में जा रही थी तभी उन्होंने रास्ते में कुछ गरीब लोगो को जीवन का संघर्ष करते हुए देखा. इससे वो इतना प्रभावित हुई कि उन्होंने शादी के पहले ही दो बेटियों को गोद ले लिया. इनमे से एक बेटी की तो वो शादी भी करवा चुकी हैं. बाद में रवीना ने अनिल थडानी से शादी रचा ली. इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए. इस तरह रवीना चार बच्चों की माँ हैं.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *