बॉलीवुड के विलेन जिनसे डरता है पूरा बॉलीवुड लेकिन पत्नियाँ मिली परियों से भी सुंदर

शेयर करे

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मो में जितना अहम रोल हीरो का होता है उतना ही एक विलेन का भी रहता है. वह विलेन ही होता है जो फिल्म को सुपरहिट बनाता है. विलेन के बिना कोई भी फिल्म पूरी नही होती है लोग ज्यादातर एक्शन फिल्मे देखना पसंद करते है और अगर रोमांटिक फिल्म भी हो तो एक विलेन के बिना वो भी फीकी ही लगती है.

बॉलीवुड में बहुत सारे विलेन ऐसे है जिन्होंने अपनी पहचान इसी दम पर बनाई है. आज हम आपको कुछ ऐसे विलेन के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें पत्नियाँ परियों से भी ज्यादा सुंदर मिली है.

अरुणोदय सिंह – अरुणोदय ने काफी सारी फिल्मो में काम किया है और हर फिल्म में इन्होने विलेन का हो रोल किया है. इस रोल से इन्होने एक अलग हो पहचान बनाई है. लेकिन एक खास बात ये है कि फिल्मो में ये जितने ख’तरनाक नजर आते है अपनी असल जिन्दगी में ये बिलकुल हंसने और हंसाने वाले व्यक्ति है. इनकी पत्नी का नाम एल्टन है जोकि देखने में काफी खुबसूरत है.

निकितन धीर – साउथ फिल्मो से लेकर बॉलीवुड में काम कर चुके निकितन सबसे महंगे विलेन में से एक है. निकितन की पत्नी का नाम कृतिका है. कृतिका टीवी एक्ट्रेस है जोकि देखने में बहुत खुबसूरत है. कृतिका ने छोटे पर्दे के काफी सारे सीरियलों में काम किया है इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की नंबर वन जोड़ी भी कहा जाता है.

नील नितीश मुकेश – नील नितिन ने एक्टर और विलेन दोनों तरह के रोल किए है. हालांकि इन्हें ज्यादातर लोग विलेन के रूप में ही जानते है. नील नितिन की पत्नी का नाम रुकमनी सहाय है. रुकमनी किसी फिल्म एक्ट्रेस से कम नही है. नील नितीश नने काफी सारी बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है.

कबीर बेदी – 80 के दशक के सबसे खतरनाक विलेन कहलाने वाले कबीर बेदी अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने रहते है. कबीर बेदी ने 4 शादियाँ की है. लेकिन इनकी चौथी पत्नी बहुत ज्यादा खुबसूरत है उनका नाम प्रवीन है. कबीर वेदी ने ज्यादातर फिल्मो में लडकियों के बाप होने का रोल किया है जिसमे वे विलेन की ही भूमिका निभाते थे.

प्रकाश राज – साऊथ फिल्मो में दमदार एक्टिंग करने वाले प्रकाश राज ने बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है. इन्होने हर तरह के रोल किए है, जबकि इन्हें एक विलेंन के रूप में लोगो ने सबसे ज्यादा पसंद किया है. प्रकाश की पत्नी पोनी वर्मा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. पोनी और प्रकाश अक्सर सुर्खियों में बने रहते है.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *