दीपवीर की शादी की पहली तस्वीरें आईं सामने, राजा और रानी से कम नही लग रहें दीपिका-रणवीर

शेयर करे

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बता दें कि यह मौका इन दोनों सितारों के परिवार और दोस्तों के लिए ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए भी बेहद खास है. ऐसे में हम सभी जिस खूबसूरत लम्हें का दीदार करने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आखिरकार वह इंतजार खत्म हुआ। दीपिका और रणवीर की पहली तस्वीर सामने आ गई है। तो चलिए आपको दीपिका और रणवीर की शादी की पहली तस्वीर दिखाते हैं-

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका और रणवीर ने एक साथ सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर किया। खास बात यह है कि दीपिका ने जहां कोंकणी रिवाज से हुई शादी की तस्वीर को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर साझा किया तो वहीं रणवीर ने सिंधी रिवाज से हुई शादी की तस्वीर को। इन दोनों ही तस्वीर में दीपिका और रणवीर एक साथ बला के खूबसूरत लग रहे थे। दोनों ही रीतियों से हुई शादी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सब्यसाची की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी। कोंकणी रीति से हुई शादी में दीपिका सुनहरे और लाल रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने हुए हैं। इसके साथ ही सोने की पारंपरिक ज्वैलरी पहने हुए हैं।

वहीं रणवीर सफेद कुर्ते के साथ धोती पहने हुए दिखाई दिए। दोनों गले में लाल रंग के फूलों से बनी वरमाला पहने हुए हैं। तस्वीर में दीपिका रणवीर को देखकर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। रणवीर हाथ में हार पकड़े हुए दिखाई दिए तो वहीं दीपिका गोद में लाल रंग के कपड़े पकड़े हुए बैठी हुई हैं। शादी की दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें भी यह जोड़ा कहर ढा रहा है। इस तस्वीर में दीपिका और रणवीर गुलाबी रंग के कपड़ों में नजर आए। सिंधी रीति से हुई शादी में दीपिका ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ है तो वहीं रणवीर गुलाबी रंग की शेरवानी के साथ उसी रंग की पगड़ी पहने हुए हैं। जबकि दीपिका बड़ा सा मांग टीका और हाथ में लाल रंग के चू़ड़ा के साथ कलीरें पहनी हुई हैं।जानकारी के मुताबिक रणवीर ने अनिल कपूर और गोविंदा के हिट सॉन्ग्स पर डांस करते हुए ग्रेंड एंट्री ली।

बता दें जैसे ही इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, वैसे ही बधाइयों का सिलसिला जारी हो गया है। बॉलीवुड का लगभग हर एक बड़ा स्टार इन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बधाई दे रहा है और इनके उज्जवल भविष्य की कमाना कर रहा है।आप रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के दोस्तों की ट्वीट पढ़कर ही अंदाजा लगा सकते हैं कि इन्हें दोनों की शादी की कितनी खुशी हो रही है। अगर आप बॉलीवुड सितारों के ट्वीट्स को देखें तो हर कोई बस एक ही बात कह रहा है, ‘ये दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।’

इटली के लेक कोमो में लिए सात फेरे:

अगर आपको जानकारी नहीं है तो हम बता दें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली के लेक कोमो को अपनी शादी के लिए चुना था। यहां दोनों कलाकार केवल अपने परिवारवालों के साथ ही गए थे और सात फेरे लिए। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक-दूसरे के परिवारों की भावनाओं का सम्मान रखते हुए पहले कोंकणी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए और फिर उसके बाद दोनों ने सिंधी रीति-रिवाजों से शादी रचाई। हमें पूरी उम्मीद है कि दोनों कलाकार अपने फैंस का उत्साह देखकर जल्द ही शादी की कुछ और तस्वीरें भी शेयर करेंगे।शादी के बाद दोनों बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन देंगे।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *