फिल्म जगत में दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर अभिनेता और रजनीकांत के बेहद करीबी दोस्त ने दुनिया को कहा अलविदा !

शेयर करे

हाल ही में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानीधी ने दुनिया को अलविदा कहा था इसके बाद भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी ने अपनी अंतिम सांसे ली थी. इन दोनों ही बड़े नेताओं के जाने से लोगों के बीच काफी ज्यादा मायूसी देखी गई थी और इस बीच एक और बड़े नेता और मनमोहन सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके एक और कन्नड़ फिल्मों में अपना दमखम दिखा चुके अंबरिश ने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

जानकारी के मुताबिक पूर्व केंद्रीय मंत्री अंबरिश पिछले कई दिनों से काफी ज्यादा बीमार चल रहे थे और शनिवार 24 नवंबर को उनको सांस लेने में काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा था. जब उनकी परेशानी और बढ़ी तो परिवार वालों ने 66 साल के अभिनेता को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन अंबरिश ने अपने चाहने वालों को रात करीब 10.50 में अलविदा कह दिया.

उनकी मृत्यु के बाद राजनीतिक जगत में और फिल्म जगत में काफी ज्यादा शोक है और लोग अपने एक प्रिय नेता को खो देने के बाद मासूस नजर आ रहा हैं. उनके पार्थिव शरीर को कंटीरवा स्टेडियम में रखा गया है जिससे लोग उनके अंतिम दर्शन कर सके और भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर सके. अंबरिश और रनजनीकांत एक दूसरे के बहुत ही ज्यादा अच्छे दोस्त थे और उनकी मृत्यु के बाद रजनीकांत ने भी दुख प्रकट करते हुए अभिनेता को श्रद्धांजली दी है.

रजनीकांत ने अंबरिश को याद करते हुए कहा, वो मेरे बहुत ही ज्यादा प्रिय दोस्त थे और आज जब वो हमारे बीच नहीं हैं तो उनकी कमी जरुर खलेगी. उनको मैं हमेशा याद करता रहूंगा. इसके साथ ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी दुख प्रकट करते हुए कहा कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री और कर्नाटक सरकार में भी मंत्री रह चुके अभिनेता अंबिरश की मौत के बाद कन्नड़ सिनेमा से प्रेम और स्नेह का एक युग समाप्त हो गया. जानकारी के लिए आपको बता दें. अंबरिश बहुत ही सालों से कांग्रेस के एक बड़े दिग्गज नेता रहे थे लेकिन जब उनका टिकट कटा था तो वो अपनी पार्टी से काफी ज्यादा नाराज भी चल रहे थे.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *