वनपीस कपडे में दिखी जान्हवी कपूर, मगर पैरों में जाकर अटक गई लोगों की नजर

शेयर करे

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर के बारे में तो आप सभी को पता ही होगा, ये फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी और बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं। ये साल 2018 में आई फिल्म “धड़क” से ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखी थीं। आज हम इस पोस्ट के द्वारा आपको जाहन्वी के बारे में फिलहाल में हो रही चर्चाओं के बारे में बताने वाले हैं। जहान्वी कपूर जो कि अभी फिल्म इंडस्ट्री में नई नई हैं, आजकल ये काफी चर्चाओं में रह रही हैं। इन्हें अधिकतर जिम जाते और आते हुए मीडिया ने अपने कैमरे में कैद किया है। जाहन्वी अपनी मां श्री देवी की तरह ही बेहद खूबसूरत और आकर्षक नजर आती हैं। इनके चाहने वालों की कमी नहीं है, इनकी एक झलक लोगों को दीवाना बना देती है।

अगर ये कहीं जाते हुए स्पॉट हो गई तो इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर एकदम आग की तरह फ़ैल जाती है। खबरों के अनुसार जाहन्वी को अभी बीती रात ही वन पीस में स्पॉट किया गया है , उस वक्त जाहन्वी वाइट कलर के ड्रेस में थीं। वाइट कलर की इस ड्रेस में जहान्वी किसी परी से बिल्कुल भी कम नहीं लग रही थीं। इनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। अगर आप इनके ड्रेस से थोड़ा नजर हटा कर इनके पैरों की तरफ देखेंगे तो आपको साफ नजर आ जाएगा कि इनकी ये तस्वीर इतनी चर्चा में क्यों है ?

इनके पैरों को देखकर ये साफ झलक रहा है कि इन पर बहुत सारे मेकअप की वजह से ये चमक रहे हैं। इसी वजह से लोगों की नजर उस पर आसानी से पड़ रही है और सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा हो रही है। कैटरीना ने की टिप्पणी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ जिन्हें बार्बी गर्ल के भी नाम से जाना जाता है, जब अपनी फिल्म ” भारत ” के प्रोमोशन के दौरान नेहा धूपिया के चैट शो में गई थीं तो इनसे वहां एक प्रश्न पूछा गया था कि इन्हें किस अभिनेत्री का जिम वाला लुक ओवर द टॉप लगता है तो इन्होंने जहान्वी कपूर का नाम लिया था।

इसके अतिरिक्त इन्होने टिप्पणी भी की थी कि जाहन्वी वाकई में जिम जाते हुए काफी छोटे कपड़े पहनती हैं इसी वजह से इन्हें कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा है। इसके बावजूद भी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाली इस अभिनेत्री को आज काफी पॉपुलर होते हुए देखा जा रहा है। जाहन्वी का अपकमिंग प्रोजेक्ट जाहन्वी की अपकमिंग फिल्मों में से पहली फिल्म करन जौहर की मल्टीस्टार फिल्म “तख्त” है तथा इनकी दूसरी फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म आने वाली है, जिसमें इनका लीड रोल होगा। इन फिल्मों कि तैयारी काफी जोरो शोर पर हैं।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *