बड़ी खबर: मीका सिंह के घर के इस सदस्य ने दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड में भी शोक की लहर

शेयर करे

पंजाबी फिल्मों के बाद बॉलीवुड में अपने गानों से एक अलग पहचान बनाने वाले मिका सिंह और उनके बड़े भाई दलेर महंदी को आज की तारीख में कौन नहीं पहचानता है. हर कोई दोनों के गानों को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं और दोनो ही भाई ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से आज इस मुकाम को हासिल किया है. लेकिन इसी बीच मीका सिंह और दलेर महंदी के घर से एक बुरी खबर सामने आई है जिसके मुताबिक दोनों के बड़े भाई का निधन हो गया है.

दलेर और मीका के बड़े भाई का निधन

दलेर महंदी और मीका सिंह के बड़े भाई अमरजीत सिंह की निधन की जानकारी खुद दोनों भाई ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अमरजीत सिंह की तस्वीर पोस्ट करके दी. मीका ने लिखा, ‘हमें ये बताते हुए काफी ज्यादा दुख हो रहा है कि हमारे बड़े भाई अमरजीत सिंह का निधन हो गया और अब वो इस दुनिया में नहीं रहे. वो पिछले काफी समय से अस्पताल में भर्ती थे और उन्होंने अपनी आखिरी सांसे मंगलवार 30 अक्टूबर को ली’. इसी तरह दलेर महंदी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मैसेज साझा कर जानकारी दी.

यहां होगा अंतिम संस्कार

जानकारी के लिए आपको बता दें दलेर महंदी और मीका सिंह का अंतिम संस्कार दिल्ली स्थित तिलक विहार शवदाह में किया गया. दलेर और मीका आज के समय में बॉलीवुड के साथ-साथ पूरी दुनिया में काफी ज्यादा मशहर गायक हैं और दोनों ने ही देश-विदेश समेत कई जगह अपनी गायकी का परमाण दिया हैं. आज दोनों ही एक सफल सिंगर हैं और लोग उनके गाने सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *