विदेशी रेसलर को डांस के लिए चैलेंज करना अभिनेत्री राखी सावंत को पड़ा भारी

शेयर करे

अभिनेत्री राखी सांवत किसी भी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं. राखी ने आज जो भी नाम और शोहरत कमाई है वो कड़ी मेहनत और लगन के दम पर कमाई है. गरीब परिवार से होते हुए भी राखी सावंत ने बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की की है. ये तो आपको भी पता होगा कि आए दिन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों राखी सावंत ने बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता पर कई आरोप लगाए थे. राखी ने कहा था कि तनुश्री एक लेस्बियन है और तनुश्री ने उनका रेप किया है. बता दें कि राखी सावंत एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं, लेकिन इस बार सुर्ख़ियों में होने की वजह कुछ ओर ही है.

दरअसल पंचकूला के सेक्टर 3 में बने ताऊ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित CWE के द्वारा करवाई गयी रेसलिंग की बिग फाइट में बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को एक विदेशी महिला को चैलेंज करना उस समय भारी पड़ गया जब विदेश से आई इस रेसलर ने राखी को रिंग में उठाकर पटक दिया. जिसकी वजह से राखी को गंभीर चोटें आई है और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

बता दें कि रविवार को हुई बिग फाइट में महिला रेसलरों की फाइट रखी गयी थी. जब विदेश से आई हुई महिला रेसलर रैवल फाइट जीत गयी तो उसने चैलेंज देते हुए कहा कि अगर किसी भी भारतीय महिला में दम है तो मुझसे आकर लड़ें, लेकिन कोई भी महिला उसके साथ लड़ने के लिए तैयार नहीं हुई.

इसके बाद राखी सावंत स्टेज पर आ गयी और उसने विदेशी महीना रेसलर को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर उसमें जरा भी दम है तो मुझ जैसा डांस करके दिखाए. फिर दोनों के बीच में मुकाबला शुरू हो गया. राखी सावंत का डांस देखकर वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हूटिंगकरने लगे और फिर राखी विदेशी रेसलर को चिढ़ाती हुई नजर आई जिसके बाद महिला रेसलर को गुस्सा आया और उसने राखी को उठाकर जमीन में पटक दिया. इसके बाद राखी जोर-जोर से चिल्लाने लगी और उनके बाउंसर ने आकर उन्हें उठाया और उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है राखी के पेट और पीठ में बहुत ज्यादा दर्द है.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *