प्रियंका ने दिया शादी का दूसरा रिसेप्शन, नीले लहंगे में लग रही थी क़यामत, देखे फोटो-वीडियो

शेयर करे

1 और 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर के उमेद भवन में शादी के बंधन में बंधे प्रियंका और निक एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल शादी के करीब 15 दिनों बाद उन्होंने दूसरा रिसेप्शन दिया हैं. ये रिसेप्शन कल यानी बुधवार को मुंबई में रखा गया था. ये रिसेप्शन खासतौर पर प्रियंका और निक के दोस्तों और परिवार वालो के लिए था. इस रिस्पेशन में निक और प्रियंका ने अपने परिवार के सभी लोगो का धन्यवाद किया और उनसे सुखद भविष्य की शुभकामनाएं ली.

इस वेडिंग रिसेप्शन में प्रियंका किसी क़यामत से कम नहीं लग रही थी. उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. इस मौके पर प्रियंका ने नेवी ब्लू रंग का लहंगा पहन रखा था. इस लहंगे पर गोल्डन कलर वाली कारीगरी भी थी. साथ ही प्रियंका ने गले में खुबसूरत डायमंड नेकलेस पहन रखा था. प्रियंका का ये लहनगा सब्यसाची अनारकली द्वारा डिजाइन किया गया था. वहीँ दूसरी ओर निक ने इस मौके पर ग्रे रंग का सूट और काले रंग का शर्ट पहन रखा था.

जहाँ एक तरफ प्रियंका इस ऑउटफिट में किसी जन्नत की परी से कम नहीं लग रही थी तो वहीँ निक भी किसी सल्तनत के हैंडसम राजकुमार लग रहे थे. इस रिसेप्शन के दौरान मीडिया वालो को भी इनवाईट किया गया था. इसे होस्ट प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा ने किया. इस मौके पर रिसेप्शन में आए सभी लोगो से प्रियंका ने अपने हस्बैंड निक को गर्व के साथ मिलवाया.

इस रिसेप्शन के दौरान प्रियंका और निक ने स्पीच भी दी. निक ने इस मौके पर मजाक करते हुए कहा कि ये उनका इंडिया में पहला शो हैं. बता दे कि निक हॉलीवुड में जाने माने सिंगर हैं और कई देशो में शो भी कर चुके हैं लेकिन भारत में उन्होंने आज तक कोई शो नहीं किया इसलिए ये बात मजाक में कही. निक ने अपनी स्पीच में आगे कहा कि –

“मुझे अभी भी याद हैं, ज्यादा समय नहीं हुआ हैं जब मैं मधु (प्रियंका की माँ) को लंच पर ले गया था और उनसे उनकी बेटी का हाथ माँगा था. आज जितने भी लोग यहाँ आए हैं और जिन्होंने इस शादी को सफल बनाने में हमारा साथ दिया हैं उन सभी का तहे दिल से शुक्रिया.”

वहीँ प्रियंका ने भी अपने हस्बैंड निक के लिए कुछ प्यारी और मीठी बातें कही. आप इन दोनों की स्पीच इस विडियो में सुन सकते हैं.

देखे विडियो:

बताते चले कि 1 और 2 को जोधपुर में शादी मानाने के बाद प्रियंका और निक ने दिल्ली में भी अपना पहला रिस्पेशन दिया था. इस रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी, अंबानी परिवार सहित बॉलीवुड की कुछ हस्तियाँ भी आई थी. अब प्रियंका आज यानी कि 20 दिसंबर को मुंबई में ही बॉलीवुड के दोस्तों के लिए रिस्पेशन रखेगी. इसमें तमाम बड़ी बॉलीवुड हस्तियों के आने की उम्मीद हैं. इसके पहले प्रियंका और निक ओमान में अपना हनीमून भी मना चुके हैं. हाल ही में प्रियंका ने पोस्ट वेडिंग फोटो भी शेयर की थी जिसमे निक ने उन्हें गोदी में उठाए रखा था.

दोस्तों यदि आपको ये फोटो और विडियो पसंद आए तो इन्हें दुसरो के साथ शेयर करना ना भूले.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *