प्रियंका चोपड़ा ने इन सितारों को अपने शादी में आने के लिए पूछा तक नही, इसपे भड़के कई स्टार्स

शेयर करे

दोस्तों आप सभी लोगों को यह बात तो पहले से मालूम होगी कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी शादी को लेकर काफी लंबे वक्त से तैयारियों में जुड़े हुए हैं। शादी की तैयारियों में जुड़े होने की वजह से दोनों काफी ज्यादा व्यस्त भी हो चुके हैं। पर शादी की तैयारियों में इतना ज्यादा व्यस्त हो जाना कि अपने दोस्तों को शादी में आने के लिए निमंत्रण ना देना आपके भी नजरों में बिल्कुल गलत होगा। पर हम आपको आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड इनका चोपड़ा ने अपनी शादी में कई कलाकारों को आमंत्रित नहीं किया। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से उन कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की शादी बड़े ही धूमधाम से जोधपुर के उम्मेद भवन में संपन्न हुई। जोधपुर के उम्मेद भवन में संपन्न हुई इस शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाने के साथ ही इस शादी में आए कुछ चुनिंदा मेहमानों के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे। परंतु अब ऐसी खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा की शादी के मौके पर सिर्फ उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे। उनके परिवार के सदस्यों के अलावा उनकी शादी के मौके पर कोई अन्य मेहमान मौजूद नहीं था।

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी की जिन कलाकारों ने प्रियंका चोपड़ा के साथ कभी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया था उन कलाकारों को भी प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी में आने का निमंत्रण नही दिया। बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े किसी भी कलाकार के शादी में ना बुलाने के बाद अब ऐसी खबर आ रही है कि उनकी रिसेप्शन के मौके पर भी कुछ कलाकार शादी में शामिल नहीं होने वाले हैं।

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख खान प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर की खबरों की वजह से रिसेप्शन में नहीं आने वाले। ऐसा बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के द्वारा शादी में किसी भी कलाकार को ना बुलाने के पीछे की वजह भीड़ को इकट्ठा ना करने को बताया जा रहा है। भीड़ के इकट्ठा होने के डर से बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने किसी भी कलाकार को अपनी शादी में आने का निमंत्रण नहीं दिया।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *