नाम जान कर रह जायेंगे दंग,बॉलीवुड की इस प्रसिद्ध और सुपरस्टार एक्ट्रेस के साथ काम करने से डरते थे सलमान खान

शेयर करे

अगर हम बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान की बात करे तोसलमान खान हीरो नहीं बल्कि फिल्म निर्देशक बनना चाहते थे, लेकिन उनके शानदार व्यक्तित्व को देख उन्हें लोग बतौर हीरो साइन करना चाहते थे।सलमान धर्मेन्द्र के दीवाने हैं और आज भी धरम पाजी सलमान के पसंदीदा हीरो हैं।इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड में ऐसे बहुत से लोग है जो सलमान खान से डरते है. अब जाहिर सी बात है कि सलमान खान बॉलीवुड में नए नए लोगो को काम करने का मौका देते है. यहाँ तक कि बॉलीवुड में कई कलाकारों का करियर तो सलमान खान की वजह से ही बना है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो बॉलीवुड के बहुत से कलाकार सलमान खान के सामने झुकते है .

 बॉलीवुड के सभी कलाकार उनकी काफी इज्जत करते है और उनकी बात मानते है. मगर आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है, जिससे खुद भाईजान डरते थे. जी हां इस अभिनेत्री के साथ सलमान खान दो फिल्मो में काम कर चुके है. हालांकि ये बात अलग है कि उनकी दोनों ही फिल्मे फ्लॉप साबित हुई थी. मगर फिर भी सलमान खान इस एक्ट्रेस के साथ काम करने से काफी डरते थे. यक़ीनन इनका नाम जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि हवा हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी की बात कर रहे है.

Source-Google

अब यूँ तो बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस सलमान खान के साथ काम करने से डरते है. जैसे कि करीना कपूर, अनुष्का शर्मा आदि सब सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने से घबरा रहे थे. दरअसल सलमान खान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. इसके इलावा बॉलीवुड में उनकी छवि कुछ इस तरह की बन चुकी है कि हर कोई उनके सामने बोलने से डरता है. मगर श्रीदेवी वो पहली एक्ट्रेस थी जिनके साथ काम करने में सलमान खान को डर लग रहा था. दरअसल सलमान खान जब श्रीदेवी के साथ फिल्मो में काम कर रहे थे, तब श्रीदेवी ने बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था. जी हां तब वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक थी.

Source-Google

अब इसमें तो कोई शक नहीं कि श्रीदेवी में किसी भी फिल्म को सफल बनाने का हुनर था, लेकिन अफ़सोस कि उन्होंने सलमान खान के साथ जिन दो फिल्मो में काम किया, वो फिल्मे फ्लॉप साबित हुई. गौरतलब है कि सलमान खान ने फिल्म चंद्रमुखी और चाँद का टुकड़ा में श्रीदेवी के साथ काम किया था. वैसे बहुत कम लोग जानते है कि सलमान खान श्रीदेवी को पसंद भी करते थे. यहाँ तक कि जब उन्हें श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिला, तब वो काफी उत्साहित हो गए थे. बरहलाल एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुद ये बात कही थी कि उन्हें श्रीदेवी के साथ काम करने से डर लगता था.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *