ये हैं सलमान खान की 13 गर्लफ्रेंड, 4 थीं नंबर वाली को करते थें पागलों की तरह प्‍यार

शेयर करे

बॉलीवुड के दबंग खान को भला कौन नहीं जानता है वहीं ये बात भी सच है कि ये हमेशा ही चर्चा में रहते हैं कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने फिल्‍मों को लेकर पर क्‍या आपको पता है कि सलमान खान एक और वजह से चर्चा में रहते हैं जी हां वो हैं उनकी शादी की चर्चा लेकिन आजतक इसका जवाब नहीं मिल पाया कि आखिर शादी कब करेंगे और किससे करेंगे। वैसे तो इनपर हजारों लड़कियां जान देती है लेकिन वहीं अगर बात करें सलमान खान की तो आजतक इनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है लेकिन शादी की बात कभी बन नहीं पाई है।

जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खुब कमाई करती है और ऐसे में सलमान की चाहने वालों की लिस्ट भी बहुत लंबी है पर हैरानी तो इस बात की होती है कि सलमान आज भी कुंवारे हैं । वैसे आपको ये भी बता दें कि सलमान की 13 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं । तो आइए जानते हैं भाइजान की गर्लफ्रेंड वाली लिस्‍ट में किसका-किसका नाम शामिल है।

13. बात करते हैं सलमान खान की 13 वीं नंबर वाली गर्लफ्रेंड की जो कि यूलिया वंतूर थीं इन्‍हे तो आप सभी जानते ही होंगे इनके साथ सलमान का रिलेशन काफी गहरा चला था और खूब चर्चाएं भी हुई थीं लेकिन ये अलग हो गए और अब खबरें हैं कि यूलिया फिल्मों में डेब्यू करने वाली है।

12. अब बारी आती है 12वीं नंबर वाली गर्लफ्रेंड की जी हां बताते चलें कि ‘बिग बॉस’ की एक्स-कंटेस्टेंट और बॉलीवुड में कदम रख चुकीं एली अवराम के साथ भी सलमान का रिलेश‍नशिप रहा है बताया जा रहा था कि इनका रिश्‍ता बेहद ही खास था। कम से कम दोस्ती से तो बढ़कर ही, जबकि सितारे अक्सर यह कहते फिरते हैं कि वो सिर्फ दोस्त हैं और कुछ नहीं।

11. फैशन इंडस्ट्री की जानी मानी मॉडल ब्रूना अब्दुल्लाह के साथ भी सलमान खान का रिलेशनशिप रह चुका है। इनको बॉलीवुड में सलमान खान ही लेकर आए थें।

10. एक्टर प्रतीक बब्बर की गर्लफ्रेंड रह चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन का नाम भी सलमान के साथ जुड़ा था। एमी जैक्सन ने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म में काम किया है।

9. सुपरफ्लॉप फिल्म लक्की से करीब आए सलमान और स्नेहा उल्ला का रिश्ता ज्यादा समय नहीं चला। वहीं ये भी बता दें कि स्नेहा को ऐश्वर्या का हमशक्ल माना जा रहा था।

8. डेजी शाह को सलमान खान ने अपनी फिल्म में ही लॉन्च किया था। फिल्म जय हो के सेट पर दोनों में एक-दूजे को ज्यादा टाइम दे रहे थे। बता दें कि डेजी एक बार फिर सलमान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आने वाली हैं।

7. आपको बता दें कि बॉलीवुड में जरीन खान को लाने का श्रेय भी सलमान खान को ही जाता है। बताया जाता है कि इन दोनों की नजदिकियां फिल्म वीर से देखने को मिली।

6. आपको बता दें कि क्लॉडिया सिएस्ला एक मॉडल है जिनका नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुका है इन्‍होने एक्टर अक्षय कुमार के साथ आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं और यह भी सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी है।

5. बॉलीवुड में कटरीना आज हाएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। फिल्म मैंने प्यार क्यों किया से वह सलमान के नजदीक आई थीं। लेकिन कई शादी की बात होने के बाद भी दोनों की शादी नहीं हो पाई। इसके बाद सलमान के बुरे रवैये के कारण कटरीना ने रणबीर के साथ डेट करना शुरू कर दिया।

4. संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम से करीब आए सलमान और ऐशवर्या बॉलीवुड की एक ऐतिहासिक जोड़ी बनकर रह गए। लेकिन इनकी शादी नहीं हो सकी। दरअसल, सलमान सेट पर ऐश्वर्या को लेकर बहतु पॉजेसिव हो गए थे।

3. सोमी अली का जन्‍म कराची में हुई थी, सलमान पर इतनी मरती थी कि वह 16 साल की उम्र में सलमान से मिलने मुंबई आ गईं और इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी। देखते ही देखते सोमी ने सलमान के करीब जाना शुरू किया लेकिन दोनों में रिश्ता कायम होने से पहले ही खटास पड़ गई।

2. बॉलीवुड में सलमान का दूसरा प्यार संगीता बिजलानी को ही माना जाता है। एक समय था जब इनके बीच बढ़ती नजदीकियों के चलते बात शादी तक पहुंच चुकी थी। लेकिन किसी कारणवश दोनों में दूरियां पैदा हो गईं।

1.पेशे से मॉडल रहीं शाहीन जाफरी सलमान का पहला प्यार थीं। शाहीन हिंदी सिनेमा के ब्लैक एंड व्हाइट जमाने के सुपर स्टार अशोक कुमार की नातिन हैं। यह प्रेम कहानी उस दौर की है, जब सलमान फिल्म स्टार नहीं बने थे और मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में सेकंड ईयर के स्टूडेंट थे।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *