पूरा बॉलीवुड भी रह गया सन्न,सलमान खान ने लिया इतना बड़ा फैसला

शेयर करे

सलमान खान का मानना है कि उनकी जो छवि सुपरस्टार की है वो उनकी फिल्मों के कारण है. असली जिंदगी में तो व एकदम सादा जीवन जीना पसंद करने वालों में से हैं. और बेहद सामान्य इंसान की तरह रहना उन्हें अच्छा लगता है. यानी कि सादा जीवन उच्च विचार वाली सोच सलमान खान की है.ये तो सब जानते है कि बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान आज कल अपने फ़िल्मी करियर को लेकर काफी सीरियस है. यही वजह है कि पिछले कई सालो से उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट साबित हो रही है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो सलमान खान ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर शाहरुख़ खान जैसे एक्टर को भी पीछे छोड़ दिया. गौरतलब है कि सलमान खान फ़िलहाल बिग बॉस के नए सीजन में काफी व्यस्त है. इसके साथ ही वो अपनी आने वाली फिल्म भारत की भी तैयारी कर रहे है. अब ये तो सब को मालूम ही है कि सलमान खान की फिल्म रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई.

Source-Google

बता दे कि सलमान खान को इस फिल्म से काफी उम्मीदे थी. वही दूसरी तरफ अब दबंग 3 फिल्म की शूटिंग भी लेट हो चुकी है. हालांकि सलमान खान इन दिनों बिग बॉस की शूटिंग में काफी व्यस्त है और करोड़ो रूपये भी कमा रहे है. मगर फिर भी सलमान खान अपनी हर फिल्म की सफलता को लेकर काफी गंभीर रहते है. यही वजह है कि आज कल सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से काफी नाराज है. जी हां दरअसल सलमान खान की फिल्म रेस 3 के फ्लॉप होने के बाद और दबंग 3 की शूटिंग में देरी होने के कारण सलमान खान काफी परेशान से हो चुके है. ऐसे में जब प्रियंका चोपड़ा ने भारत फिल्म में काम करने से मना कर दिया, तो सलमान खान का गुस्सा बुरी तरह से उन पर फूट पड़ा.

Source-Google

प्रियंका चोपड़ा को लेकर सलमान खान ने लिया इतना बड़ा फैसला

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आने वाले है. इसके इलावा बहुत कम लोग जानते है कि प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म में काम करने के लिए पहले हां की थी, लेकिन फिर अचानक उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया. जिसके कारण सलमान खान को इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह किसी और एक्ट्रेस को कास्ट करना पड़ा. यहाँ तक कि प्रियंका चोपड़ा आज कल बॉलीवुड की कई फिल्मो को मना करती जा रही है. बता दे कि प्रियंका चोपड़ा का ऐसा व्यव्हार सलमान खान को जरा भी पसंद नहीं आया.

Source-Google

यही वजह है कि सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा का नाम अब अपनी फ्रेंड लिस्ट से हटा दिया है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो सलमान खान ने ये फैसला किया है कि अब वो प्रियंका चोपड़ा के साथ कभी फिल्म नहीं करेंगे. गौरतलब है कि सलमान खान प्रियंका चोपड़ा से काफी नाराज है. अब ये तो सब को मालूम ही है कि जब सलमान खान किसी से नाराज होते है तो जल्दी जल्दी उस शख्स को माफ़ नहीं करते. बरहलाल आप लोगो को सलमान और शाहरुख़ की दुश्मनी तो याद ही होगी.

बता दे कि सलमान खान ने बहुत सोच समझ कर ये तय किया है कि अब प्रियंका चोपड़ा कभी उनकी हीरोइन नहीं बनेगी. जी हां उन्होंने अपनी हीरोइन लिस्ट से प्रियंका का नाम काट दिया है और ये प्रियंका के लिए बिलकुल भी अच्छी खबर नहीं है. वो इसलिए क्यूकि बॉलीवुड में एक बार जिसका पंगा सलमान खान से हो जाएँ, उसका बॉलीवुड में टिकना काफी मुश्किल होता है.

Source-Google

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि प्रियंका जल्द से जल्द बॉलीवुड में वापसी कर ले, ताकि उन्होंने जिस जिस को नाराज किया है, उनकी नाराजगी दूर हो सके.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *