दबंग 3 से करने जा रही बॉलीवुड में एंट्री,ये हैं सलमान की खुबसूरत भांजी

शेयर करे

बॉलीवुड स्टार्स की तरह उनके बच्चों के बारे में उनके फेंस काफी कुछ जानने की इक्षा रखते है इन दिनों बॉलवुड में नई एंट्री का दौर चल रहा है। ऐसे कई स्टार किड्स हैं जो अपना करियर बनाने के जुगत में लगे है। इनमें से ऐसे बहुत से स्टार किड्स है जिनकी अभी से ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।आए दिन आपको इन स्टार किड्स के कारनामों की झलकियां दिखने को मिल ही जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसे स्टार किड्स के बारें में बताएंगे जो आपने माता-पिता के हुनर को कॉपी कर उनसे चार कदम आगे हैं आज के सोशल मीडिया के जमाने में ये स्टार किड्स बॉलीवुड में आने से पहले ही पॉपुलर हो जाते हैं.

ये सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और फिल्मो में आने के पहले ही अपनी फेन फॉलोइंग बढ़ाने लग जाते हैं. एक बॉलीवुड हीरों या हिरोइन के परिवार से होने का इन्हें बड़ा फायदा भी मिलता हैं. इन्हें बिना किसी स्ट्रगल के फिल्मों में आसानी से काम मिल जाता हैं. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, सैफ अली खान की बेटी सारा और शाहिद कपूर का भाई ईशान जैसे स्टार किड्स बॉलीवुड में हाल ही में लांच हुए हैं. जल्द ही करण जोहर चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या को भी ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ से लांच करने जा रहे हैं. इसी कड़ी में एक और फेमस स्टार की रिश्तेदार बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.

Source-Google

दरअसल ख़बरों की माने तो सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं. इतना ही नहीं सुनने में तो ये भी आ रहा हैं कि अलिहेज पॉपुलर फिल्म ‘दबंग’ सीरिज के तीसरे पार्ट में एक अहम भूमिका निभाते नज़र आएगी. जिन लोगो को नहीं पता उन्हें बता दे कि अलिहेज सलमान की बहन अविरा अग्निहोत्री की बेटी हैं. अलिहेज के पिता और सलमान के जीजू अतुल अग्निहोत्री एक एक्टर, प्रोडूसर और डायरेक्टर हैं. हालाँकि पिता के प्रोडूसर होने के बावजूद अलिहेज सलमान की फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेगी.

Source-Google

जैसा कि आप सभी जानते हैं सलमान बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम हैं. वे अपनी फिल्मों के जरिए नए नए लोगो को लांच करने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में जब उनकी सगी भांजी को लांच करने की बारी आती हैं तो जाहिर सी बात हैं वे इसमें कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे. यही वजह हैं कि सलमान अपनी भांजी को अपनी सुपरहिट फिल्म सीरिज ‘दबंग’ के तीसरे पार्ट में अहम किरदार दे रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा के नज़र आने की बात भी सामने आ रही हैं. साथ ही फिल्म में सलमान के भाई और दबंग सीरिज के प्रोडूसर अरबाज खान भी नज़र आएँगे.

Source-Google

दबंग 3 साल 2020 में रिलीज होगी. चुकी दबंग 1 और 2 सुपरहिट गई थी इसलिए इसके तीसरे पार्ट के भी हिट होने के पुरे चांस हैं. ऐसे में अलिहेज के लिए ये एक शानदार मौका हैं. उनकी पहली ही फिल्म बॉलीवुड में हिट हो सकती हैं. इससे उन्हें बहुत पॉपुलैरिटी भी मिलेगी. ऐसे में अलिहेज भी इस मौके का फायदा उठाने की पूरी तैयारी कर रही हैं.

दरअसल अलिहेज को कई बार डांस क्लास जाते हुए स्पॉट किया गया हैं. वे मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान से डांस सिख रही हैं. ऐसे में यही अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि अलिहेज बॉलीवुड में एंट्री के लिए डांस सिख रही हैं. अब देखने वाली बात ये होगी कि दर्शक सलमान के साथ उनकी भांजी अलिहेज को बड़े परदे पर कितना पसंद करते हैं. क्योंकि यहाँ सिर्फ डांस और खुबसूरत दिखने से ही काम नहीं चलेगा बल्कि अच्छा अभिनय भी करना होगा तभी आप आगे तक बॉलीवुड में जा सकते हैं.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *