देखे संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की कुछ चुनिंदा और बोल्ड तस्वीरें

शेयर करे

बॉलीवुड स्टार्स का स्टारडम उनके बच्चों पर भी साफ़ दिखता है। तभी तो उनके बच्चे हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। ये स्टार किड्स इतने फेमस हो गए हैं कि ये सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनल तक पर लाइमलाइट बटोरते रहते हैं।अगर हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि आज कल बॉलीवुड में फ़िल्मी सितारों से ज्यादा स्टार किड्स की चर्चा हो रही है. जी हां आज कल हर एक्टर और एक्ट्रेस अपने बच्चो को बॉलीवुड में लांच करने की तैयारी में लगे हुए है. बरहलाल आज हम आपको ऐसी एक स्टार किड से रूबरू करवाने जा रहे है, जो अब काफी बड़ी हो चुकी है. दरअसल हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की बात कर रहे है. अब ये तो सब को मालूम ही है कि संजय दत्त बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक है और उन्होंने कड़ी मेहनत करने के बाद ही बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है.

Source-Google

ऐसे में उनकी बेटी का बॉलीवुड में आना कोई नयी बात नहीं होगी. गौरतलब है कि संजय दत्त ने सबसे पहले रिचा शर्मा से शादी की थी. मगर अफ़सोस कि ब्रेन ट्यूमर के कारण रिचा की मौत हो गई थी. बता दे कि संजय को अपनी पहली पत्नी से ही एक बेटी हुई थी. जिसका नाम त्रिशाला है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का जन्म साल 1988 में हुआ था. वैसे आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक संजय दत्त की बेटी के बारे में इतनी बातें क्यों कर रहे है.

Source-Google

दरअसल आज कल संजय दत्त की बेटी त्रिशाला पूरी तरह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इसलिए आज हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताना चाहते है. वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि संजय दत्त फिल्मो में जितने सक्रिय थे, उनकी बेटी फिल्मो से उतना ही दूर रहती है. जी हां संजय दत्त की बेटी को फ़िल्मी दुनिया में कोई दिलचस्पी नहीं है और न ही वो बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखना चाहती है. हालांकि संजय दत्त की बेटी दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. मगर फिर भी वह फिल्मो से दूर ही रहती है.

Source-Google

गौरतलब है कि फ़िल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद भी आज कल उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है. बता दे कि इन तस्वीरो को त्रिशाला ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. बता दे कि इन तस्वीरो में त्रिशाला वास्तव में काफी खूबसूरत लग रही है. जी हां उनकी तस्वीरो से इस बात का अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि वह बिलकुल भी साधारण तरीके से नहीं रहती, बल्कि एक एक्ट्रेस की तरह ही रहती है.अब जाहिर सी बात है कि त्रिशाला बॉलीवुड के इतने मशहूर एक्टर की बेटी है तो उनका लुक बोल्ड होना तो लाजिमी है. वैसे आप त्रिशाला की कुछ चुनिंदा तस्वीरें यहाँ देख सकते है. हमें यकीन है कि आपको उनकी तस्वीरें बेहद पसंद आएंगी. जी हां त्रिशाला की खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें देख कर यक़ीनन आपके पसीने भी छूट जायेंगे.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *