परिवार के इस सदस्य से हो सकती है शादी,सलमान खान के परिवार की बहु बनने जा रही है सोनाक्षी सिन्हा

शेयर करे

बॉलीवुड स्टार्स के बीच अफेयर्स की खबरें अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है और ऐसे में जब किसी फेमस एक्ट्रेस के अफेयर की खबर हो तब तो हर किसी के मन में दिलचस्पी जाग जाती है उसके बारे में जानने के लिए |इन दिनों बॉलीवुड की  मशहूर एक्ट्रेस के अफेयर की खबर भी सामने आ रही है और,जिसका नाम बॉलीवुड के सुल्तान सलमान के घर के एक सदस्य के साथ जुड़ने जा रहा है, जी हां, फिल्म इंडस्ट्री की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी करने वाली हैं। इस खुलासे ने सभी को हैरानी में डाल दिया है |अक्सर बॉलीवुड की हसीनाओ की सगाई की खबरे फैलती रहती हैं जिसमे कुछ झूठी हुआ करती हैं लेकिन हम जिस बॉलीवुड की हसीना की बात कर रहे हैं उनकी सच में इसी साल में सगाई करने वाली हैं ।जी हां ये हसीना और कोई नहीं बल्कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा है। जी हाँ खबरों की माने तो सोनाक्षी काफी समय से बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं और अब ये दोनों सगाई के रिश्ते में बंधने वाले हैं ।

Source-Google

दोस्तों जैसा की हम सभी जानते है की सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में पहचान दिलाने वाले सलमान खान ही है|आपकी जानकारी के लिए बता दे सोनाक्षी के पिता यानि की शत्रुघ्न सिन्हा कभी नहीं चाहते थे की उनकी बेटी फिल्मे करे लेकिन सलमान खान के आग्रह करने पर ही वे सोनाक्षी को फिल्मो में काम के लिए अनुमति दिए थे और सोनाक्षी की पहली ही फिल्म ने उन्हें बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान दिला दी और उन्हें दबंग गर्ल के नाम से जाना जाने लगा |इसी बीच सोनाक्षी से जुडी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे ये बात कही जा रही है की सोनाक्षी जल्द ही सलमान खान के परिवार में बहु बनकर जाने वाली है |

आपको बता दे इन दिनों ये खबर बहुत ही ज्यादा सुर्ख़ियों में है की सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलमान खान के परिवार के ही एक सदस्य के साथ शादी के बंधन में बंधने की तैयारी में है |तो आइये अब हम इस बात से पर्दा उठा ही देते है की कौन है वो शक्श जो सोना का राजकुमार बनने वाला है | आपको बता दे सोनाक्षी जिससे शादी कर सकती हैं वो सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा है, जी हां, सोनाक्षी का अफेयर काफी सालों से उनके साथ चल रहा है। खबरें तो यहां तक है कि, यह दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। हालांकि, इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया, लेकिन कई बार इन्हें एकसाथ स्पॉट किया गया है था |

Source-Google

आपको बता दे की सोनाक्षी साल 2012 से बंटी को डेट कर रही है वही एक ‘फिल्मफेयर’ मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने अपने इस अफेयर से खुद ही पर्दा भी उठाया था |सोनाक्षी के बॉयफ्रेंड बंटी सचदेव सलमान खान के भाई सोहेल खान की पत्नी के भाई हैं। वे सीएसई कंसल्टेंसी कंपनी के पार्टनर हैं।बता दे बंटी सचदेव सोना से उम्र में काफी बड़े हैं इनकी उम्र 40 के ऊपर है और ये पहले से शादीशुदा है और उनकी शादी 2009 में अंबिका चौहान से गोवा में हुई थी। बता दें कि अंबिका, क्रिकेटर युवराज सिंह की मैनेजर रह चुकी हैं।

Source-Google

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा से पहले बंटी का नाम सुष्मिता सेन, दिया मिर्ज़ा, नेहा धूपिया और समीरा रेड्डी जैसी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। पिछले कुछ समय से उनकी सोनाक्षी सिन्हा के साथ होने की खबरें आ रही थी और सोनाक्षी को बंटी और उनकी फैमिली के साथ कई मौकों पर देखा गया और यही नहींकुछ समय पहले की ही बात है जब सोनाक्षी की तबियत कुछ खराब हुई थी तब बंटी हरदम उनके साथ मौजूद रहते थे और कहा जाता है की सोनाक्षी को लेकर बनती बेहद पजेसिव हैं।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *