इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सौतेली बेटियां हैं, बेहद खूबसूरत, देखकर नहीं हटती नजर

शेयर करे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे मौजूद हैं, जिनकी पहली शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं पायी, और रिश्ता टूट जाने के बाद उन्होंने दूसरी शादी रचाई। यही नही बॉलीवुड में कुव्ह ऐसे भी सेलेब्रिटीज मौजूद है जिन्होंने एक, दो नही बल्कि तीन-तीन शादियां रचाई हैं। वहीं कुछ ऐसे भी सेलिब्रिटीज है, जिनकी पहली शादी से बच्चे भी हैं। इस पोस्ट में हम सेलिब्रिटीज के इन्हीं बच्चों के बारे में बातें करने जा रहे हैं। दरअसल आज इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी सौतेली बेटियां खूबसूरती के मामले में उनको भी टक्कर देती हैं.

आइए जानते हैं ये खूबसूरत अभिनेत्रियां कौन सी हैं-

●मान्यता दत्त- इसमें पहला नाम है, बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मान्यता संजय दत्त की दूसरी पत्नी है। इससे पहले संजय दत्त ने रिचा शर्मा से शादी की थी, जिनसे इनकी एक बेटी है, जिसका नाम है तो त्रिशाला। 28 वर्षीय त्रिशाला मान्यता से मात्र 10 साल छोटी है। त्रिशाला दिखने में बेहद खूबसूरत है।

● सोनी राजदान- फिल्म निर्माता महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान, इनकी दूसरी पत्नी है। सोनी राजदान का नाम गुजरे जमाने की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल था। इनकी बेटी आलिया भट्ट आज के दौर की बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्री हैं। परन्तु आपको बता दें कि सोनी की सौतेली बेटी पूजा भट्ट भी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।

●श्री देवी- जब चर्चा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की हो रही हो, तो उसमें श्रीदेवी का नाम ना आए ऐसा हो नहीं सकता। हालांकि आज वो हमारे बीच मौजूद नहीं है, लेकिन उनकी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी आज भी लोगों के जेहन में बसी हुई है। श्रीदेवी ने बोनी कपूर के साथ शादी की थी। परंतु यह बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थी। इससे पहले बोनी कपूर ने मोना कपूर से शादी की थी। बोनी कपूर की पहली पत्नी से दो बच्चे थे, एक बेटी और एक बेटा। बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर देखने में बेहद खूबसूरत है।

●करीना कपूर- बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की खूबसूरती के बारे में तो आप सभी जानते हैं। करीना कपूर ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की है। करीना सैफ की दूसरी पत्नी है इससे पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह के साथ शादी की थी। इनसे सैफ के दो बच्चे हैं। सैफ अली खान तथा अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया। दिखने में बेहद खूबसूरत सारा अली खान खूबसूरती के मामले में अपनी मां करीना कपूर को भी टक्कर देती हैं। इसके साथ ही साथ सारा अली खान एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं।

● परवीन दुसांज- बॉलीवुड सेलिब्रिटी कबीर बेदी का नाम तो आप सबने सुना ही होगा। आपको जानकर बेहद हैरानी होगी कि कबीर ने 70 साल की उम्र में परवीन दुसंज के साथ तीसरी शादी की थी। आपको बता दें 45 वर्षीय परवीन उम्र में अपनी सौतेली बेटी पूजा बेदी से 5 साल छोटी हैं। पूजा और परवीन खूबसूरती के मामले में एक दूसरे को टक्कर देती हैं।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *