फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में विवादित सीन करने के लिए स्वरा भास्कर ने डायरेक्टर के सामने रखी थी ये डिमांड!

शेयर करे

स्वरा भास्कर ने ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझणा’, ‘प्रेम रत्न धन पायो’ जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं. स्वरा को फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से जो सुर्खियां मिली है वो अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं मिली थी. दरअसल इस फिल्म में स्वरा ने कई बोल्ड सीन दिए है लेकिन एक सीन ऐसा दिया है जिससे उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है.फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में अपने बोल्ड अंदाज से सबको हैरान करने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

Source-Google

हस्तमैथुन के सीन को लेकर स्वरा ने दिया था ये बयान

स्वरा ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में हस्तमैथुन का सीन देकर सबको चौंका दिया है. इस सीन में स्वरा को हस्तमैथुन करते दिखाया गया है, ये सीन देखते ही लोग स्वरा को ट्रोल कर रहे हैं और खूब खरी-खोटी सुना रहे थे. जिसका जवाब देते हुए स्वरा ने कहा था कि लड़के कहीं भी मास्टरबेट कर सकते हैं लेकिन लड़कियां अगर कमरे के अंदर भी करे तो उसे अपराध की नजरो से देखा जाता है. लोगों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है.
स्वरा ने इस सीन को लेकर कहा कि…

Source-Google

अब इस सीन को लेकर एक और खुलासा हुआ है, इस सीन को शूट करने से पहले स्वरा ने डायरेक्टर से एक मांग की थी. तो आइये जानते हैं क्या थी वो मांग…

Source-Google

100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी ये फिल्म
बता दें कि इस फिल्म ने 100 का आंकड़ा पार कर लिया है. ये फिल्म वैसे तो लड़कियों की जिंदगी पर आधारित है, लेकिन इस फिल्म को हर वर्ग के लोग पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में स्वरा के अलावा करीना कपूर, साोनम कपूर और शिखा तल्सानिया भी है.

स्वरा भास्कर ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में मास्टरबेट का सीन करके ठीक किया या गलत?
आप अपनी राय नीचे दिए कमेंट बॉक्स में जरूर दें.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *