बॉलीवुड के मशहूर एक्टर हैं अक्षय कुमार के कट्टर दुश्मन,तीसरी तो एक जमाने में थी बेस्ट फ्रेंड

शेयर करे

अगर आप सोचते हैं कि पर्दे पर चमकते सितारे की जिंदगी हमेशा से ऐसी ही रोशन थी तो आप गलत हैं. बॉलीवुड में दर्जनों ऐसे स्टार हैं जिन्होंने फर्श से लेकर अर्श तक का सफर तय किया है. अपने करियर के शुरुआती दौर में इन स्टार्स ने कंडक्टर, कुली और यहां तक कि चाय बेचने तक का काम किया है. लेकिन बावजूद इसके अपनी मेहनत और जुनून की वजह से सितारों ने न सिर्फ सफलता पाई बल्कि शौहरत की बुलंदियां हासिल की.आए दिन बॉलीवुड से कोई न कोई खबरें सामने आती ही रहती है वहीं ये भी बता दें की इस इंडस्ट्री में जहां आपको दोस्ती की मिसाल पेश करने वाले सितारें मिलेंगे तो वहीं दुश्मनी में भी ये कुछ कम नहीं है। जी हां आपको बता दें की ये सितारे जितनी सिद्त्त से दोस्ती निभाते हैं उतनी ही सिद्त्त से दुश्मनी भी निभाते हैं। वहीं आपको बता दें की आज हम आपको इस इंडस्ट्री के उस सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर हैं जी हां अक्षय कुमार की जो की बेहद बड़े कलाकार है।

Source-Google

बताते चलें की पर्दे पर इनके दोस्ती और दुश्मनी की अदाकारी तो आपने खूब देखी होगी लेकिन असल लाइफ में बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे हैं जो इनके कट्टर दुश्मन हैं। आज हम आपको अक्षय के उन 4 दुश्मनों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस इंडस्ट्री के मशहूर सितारें हैं लेकिन अक्षय कुमार से उनकी बिल्कुल नही बनती है। और साथ में ये भी बताएंगे की आखिर इनके बीच ऐसी दुश्मनी कैसे हो गई।

सनी देओल

सबसे पहले इस लिस्ट में नाम आता है सनी देओल का जी हां आपको बता दें की अक्षय कुमार के सबसे बड़े दुश्मनों में से एक हैं सनी देओल जिनसे अक्षय की बात नहीं होती है। दरअसल ऐसा इसलिए है क्योंकी सनी देओल, रवीन टंडन और अक्षय कुमार के बीच लव ट्रायगंल हो गया था और यही वजह है की अक्षय कुमार सनी देओल का नाम लेना और सुनना पसंद नहीं करते हैं।

Source-Google

फराह खान

अब बारी आती है फराह खान की जी हां ये नाम सुनकर आपको झटका जरूर लगा होगा लेकिन ये सच है की अक्षय और इनके बीच की दुश्मनी साल 2012 में हुई थी लेकिन इससे पहले फराह और अक्षय काफी अच्छे दोस्त माने जाते थे। इतना ही नहीं आपको बताते चले की इन दोनों के बीच फैमली रिश्ता था पर फिल्म जोकर के मेकिंग से अक्षय काफी अपसेट हुए जिसकी वजह से उनकी दुश्मनी फराह से हो गई और अब दोनों के बीच बातचीत नहीं होती है।

Source-Google

अजय देवगन

वहीं आपको बता दें की इसमें दूसरा नाम अजय देवगन का आता है जो की जिनसे इनकी बेहद ही पुरानी दुश्मनी है। दरअसल बता दें की फिल्म खाकी के दौरान इन दोनों में दुश्मनी हो गई थी, क्योंकि अजय ने अक्षय पर यह आरोप लगाया था कि अक्षय के कहने पर निर्देशक ने उनके कुछ सीन काट दिये और उस समय से लेकर आजतक इन दोनों में कोई भी बातचीत नहीं हुई।

Source-Google

सलमान खान

अब बारी आती है सबसे आखिरी और बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान की जी हां अक्षय के दुश्मनों में सलमान का नाम भी सामने आता है क्योंकी अक्षय कुमार औऱ सलमान की दुश्मनी ट्विंकल खन्ना की वजह से हो गई थी। दरअसल सलमान पर आरोप है कि पार्टी के दौरान उन्होंने अक्षय की पत्नी को ज्यादा दारू पिला दी थी, जिसकी वजह से ट्विंकल ने सीन क्रिएट कर दिया था और उस दिन से लेकर आज तक सलमान और अक्षय में बातचीत नहीं होती है।

Source-Google

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *