प्यार में मिला इन खूबसूरत अभिनेत्रियों को धोखा, तो छोड़ दी दुनिया, 3 नंबर वाली तो कर चुकी है अमिताभ और आमिर के साथ काम

शेयर करे

बॉलीवुड से जुड़ी हुई हर खबर सबसे पहले, जैसा की आप जानते ही है फ़िल्म इंडस्ट्री की दुनिया बाहर से जितनी ज्यादा चकाचौंध भरी हुई दिखाई देती है, अंदर जाने के बाद इसके अंदर का राज मालूम पड़ता है, की वो सब सिर्फ और सिर्फ दिखवा है, और कुछ नहीं अगर आप इसे थोड़ा अंदर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा की ये दुनिया अंदर से उतनी अंधेरे में होती है, जिसमे हर जगह पर सौदा होता है.

आज हम आपको फिल्म इंड्रस्टी की कुछ ऐसी अभिनेत्रीओ के बारे में बताने वाले है, जिन्होंने नाम तो कमाया लेकिन वो प्यार में पड़ने के बाद उनकी ज़िन्दगी में बहुत सारी परेशानिया आइये, वो आज हमारे बिच मौजूद नहीं है, इस इंडस्ट्री के अंदर टीवी और बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्री रही हैं, जिन्होंने प्यार में धोखा मिलने के बाद अपने जीवन को समाप्त कर दिया, इन अभिनेत्रीओ को जब अपने सामने किसी भी तरह का कोई उपाय नहीं सुझा तो मजबूरन इन्होंने मौत के रास्ते को अपना लिया.

कुलजीत

टीवी इंड्रस्टी की खूबसूरत अभिनेत्री कही जाने वाली एक्ट्रेस कुलजीत भी अपने फ्लैट में ही फाँसी के फंदे पर लटकी हुई मिली थी, काफी पूछताछ करने के बाद ये बात सबके सामने आइ थी, कि अभिनेत्री कुलजीत को किसी लड़के से बेपनाह मुहब्बत थी, लेकिन उन दोनों के बिच रिश्ते बिगड़ गए.

उनका प्यार पूरा ना हो पाया इसी वजह से कुलजीत ने ऐसे खौफनाक कदम को उठाया, जिस के बाद उन्होंने अपनी ज़िन्दगी को ही खत्म करने का फैसला कर लिया. एक्ट्रेस कुलजीत रंधावा कई पॉपुलर टीवी सीरियल जैसे कि ‘कुमकुम’, ‘हिप हिप हुरे’, ‘रिश्ते’, ‘क्यों होता है प्यार’, मैं एक्टिंग की थी, लेकिन वही प्यार में धोखा मिलने के बाद एक्ट्रेस कुलजीत रंधावा ने मौत को गले लगा लिया.

प्रत्यूषा बनर्जी

एक समय में टीवी इंड्रस्टी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की आत्महत्या की खबर तो आप सभी को जरूर मालूम होगी, प्रत्यूषा बनर्जी को लोग आनंदी के नाम से ज्यादा जानते हैं, उनके इस कैरेक्टर ने लोगो के दिलो में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी, लेकिन प्यार में मिले धोखे की वजह से प्रत्यूषा ने भी मौत का खतरानक रास्ते को चुना.

प्रत्युषा की मौत की खबरें से चारो तरफ हल्ला मच गया था, काफी दिनों तक इनकी मौत की खबर पर किसी को भी यक़ीन नहीं हो रहा था, प्रत्यूषा की मौत के बाद प्रत्यूषा और उनके बॉयफ्रेंड की कुछ ऑडियो टेप भी खूब वायरल हुई थी. इन ऑडियो टेप को सुनाने के बाद कुछ चौंकाने वाली बात सामने सबके सामने आई थी.

जिया खान

इन्हे अपने ‘फिल्म ‘गजनी’ में आमिर खान के साथ अभिनय करते हुए ज़रूर देखा होगा, इनके अभिनय को लोगो ने काफी सराहा भी था, जिया खान की मौत की खबर तो शायद हर किसी को है, खबरों की मने तो जिया खान और उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली के बिच सबकुछ ठीक था, लेकिन अचना हुई मौत से सबको यही लग रहा था की सूरज ने कुछ किया था.

जिया खान बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘निशब्द’ में रोमांस कर चर्चा में आई थी, जिया खान ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से लेकर आमिर खान बड़े बड़े दिग्गजों के साथ काम किया था जो उनके क़रीबो का कहना था की जिया खान खुशमिजाज एक्ट्रेस थी, लेकिन अचानक एक दिन एक्ट्रेस जिया खान का शव उनके ही फ्लैट में पाया गया.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *