बेहद बड़ी हस्ती है बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों के पिता, कोई है महाराजा तो कोई है राजनेता

शेयर करे

फिल्म जगत की बात करें तो आज के समय में फिल्मों का बिज़नेस काफी आगे निकल चुका है वहीं ये भी बता दें आज हजारों करोड़ में पहुंच चुका है। वहीं ये भी बता दें कि अगर आपको याद होगा कि तो हाल ही में आमिर खान की फिल्म दंगल ने 2000 रुपए से ज्यादा का बिज़नेस किया था। इतना ही नहीं ये भी बता दें कि बड़ा हिस्सा आजकल के बड़े स्टार ले जाते है लेकिन बॉलीवुड में ऐसे सेलेब्रिटी की भी कोई कमी नहीं है जो पहले से ही बहुत अमीर घराने से ताल्लुक रखते है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स से मिलवाने जा रहे हैं जिनके पिता उनसे भी बड़े शख्सियत है।

1. रणवीर सिंह

सबसे पहले बात करते हैं रणवीर सिंह की तो इनके बारे में तो आप सभी जानते होंगे कि ये न तो कोई राजनेता है और न ही महाराजा लेकिन ये बहुत बड़ी शख्शियत है। जी हां बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बाजीराव के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भावनानी एक बड़े रियल एस्टेट बिजनेसमैन हैं।

2. अंगद बेदी

अब बात करते हैं बॉलीवुड अभिनेता अंगद बेदी की जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। । इतना ही नहीं आपको बताते चलें की इन्होने इसी साल अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ शादी की है।

3. भाग्यश्री

अब बात करते हैं बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा भाग्यश्री की जिन्होने अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया से फिल्मो में डेब्यू किया था और खूब नाम कमाया था। बता दें कि भाग्यश्री के पिता विजय सिंहराव माधवराव पटवर्धन महाराष्ट्र के सांगली के राजा हैं।

4. चंद्रचूढ़ सिंह

ये भी अपने जमाने के मशहूर अभिनेता रह चुके हैं, इतना ही नहीं ये भी बता दें कि चंद्रचूढ़ सिंह अलीगढ के खैर क्षेत्र के एक बड़े जमींदार परिवार से हैं। चंद्रचूढ़ सिंह के पिता कैप्टेन बलदेव सिंह पूर्व विधायक हैं और उनकी माँ बोलांगिर के पूर्व महाराजा की बेटी हैं।

5 . सचिन जोशी

जी हां सचिन का भी नाम इसमें आता है बताते चलें की सचिन जोशी अभिनेता होने के साथ ही साथ JMJ ग्रुप ऑफ़ इंडस्ट्रीज के मालिक और संस्थापक जगदीश मोहन जोशी के बेटे हैं। जगदीश मोहन जोशी का कारोबार विश्व के कई देशों में फैला हुआ है।

6. अरुणोदय सिंह

इसके अलावा अगर बात करें मशहूर अभिनेता अरुणोदय सिंह की तो इनके पिता अजय सिंह मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हैं। जी हां बता दें कि अजय सिंह मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता विपक्ष हैं। अरुणोदय सिंह के दादा स्व.अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री थे।

7. पुलकित सम्राट

अगर बात करें बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने माने अभिनेता पुलकित सम्राट की तो इनके पिता सुनील सम्राट दिल्ली के एक बड़े रियल एस्टेट बिजनेसमैन हैं।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *