कभी 108 किलो वजन के कारण जानी जाती थीं ये अभिनेत्री, आज स्लीम होने के बाद लगने लगी हैं और भी ज्यादा खुबसूरत

शेयर करे

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि टीवी व फिल्म इंडस्ट्री जैसी ग्लैमरस दुनिया में फिटनेस ज्यादा मायने रखता है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके फिजीक को देखकर तो किसी ने भी सोचा नहीं होगा वो इतनी मशहूर एक्ट्रेस बनेगी। जी हां बता दें कि मोटापा एक ऐसी बिमारी है जिससे कई लोग परेशान रहते हैं और ग्लैमरस वाली दुनिया में मोटे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है लेकिन इसके बावजूद टीवी जगत में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने वजन बढ़ने के बावजूद भी खूब कामयाबी हासिल की है जिसमें स्मृति कालरा, डेलनाज ईरानी, भारती सिंह, रयताषा राठौर आदि शामिल हैं।

आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सीरियल में काम उनके बढ़े हुए वजन के कारण मिला जी हां उनके मोटापे के कारण उन्हें इतनी सफलता मिली। आज भले ही वो सीरियल बंद हो गया है लेकिन लोग आज भी उन्हें जानते हैं पर अब वो एक्ट्रेस भी काफी बदल चुकी हैं जी हां सीरियल बंद होने के बाद बिलकुल स्लिम ट्रिम और फिट हो गयी हैं। यही कारण हे कि आज उन्हें जो भी देखता है वो पहचान नहीं पाता है। अंजलि के साथ मेहरजान को भी रोल के लिए 16 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था।

दरअसल हम बात कर रहे हैं सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में अधिक वजनी लड़की का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अंजलि आनंद की। इन्होंने इस सीरियल से डेब्यू किया था लेकिन इस सीरीयल में अपने किरदार के लिए उन्हें अपना वजन 108 किलो तक बड़ाना पड़ा था। इस सीरियल में अपने वजन को लेकर अंजलि ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

इस सीरियल के बाद अब अंजली एक बार फिर स्टार प्लस के शो कुल्फी कुमार बाजे वाले में नजर आएंगी इसमें वह लवली का किरदार निभा रही हैं। इस टीवी सीरियल में अंजलि नेगेटिव रोल में नजर आएंगी। एक्ट्रेस बनने से पहले अंजलि प्लस साइज रही हैं। अंजलि का अपने ज्यादा वेट के बारे में कहना है कि उन्हें भारत से बाहर जा कर अपने लिए शॉपिंग करने पड़ती है क्योंकि यहां उनके साइज के कपड़े नहीं मिलते।

आपको बता दें कि अंजलि का मानना है कि लोग अपने मोटापे को ले कर दुखी रहते हैं जबकि उन्हें अपने मन से यह बात निकाल देनी चाहिए कि मोटा होने के कारण वे और लोगों से अलग हैं, बल्कि अपने अंदर विश्वास और लोगों को अपना टेलैंट दिखाने की ताकत को विकसित करना चाहिए। वे अपने आप को कभी मोटा नहीं मानतीं।

यही कारण है कि अंजलि अपनेे बढ़े हुए वजन के साथ भी खूबसूरत दिखती थीं और वजन कम करने के बाद उनकी खूबसूरती में चार चांद और लग गए हैं। आज अंजली ने जो भी मुकाम हासिल किया है उसमें उनका आत्मविश्वास ही उनके साथ है।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *