ये हैं टार्जन : द वंडर कार के एक्टर की खूबसूरत बीवी, तस्वीरें देखकर लोगों के उड़ गए हैं होश

शेयर करे

90 के दशक की बात करें तो उस दौर में पर्दे पर आई फिल्म टार्जन द वंडर कार लोगों के बीच काफी ज्यादा प्रसिद्ध हुई थी। कहा जाता है कि यह फिल्म उस वक्त बच्चों की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक थी। 90 के दशक में पर्दे पर आई इस फिल्म को अब तक आपने भी कई बार देखा होगा।साल 2004 में आई अजय देवगन की फिल्म “टार्जन द वंडर कार” में एक कार ने अपनी रफ्तार से लोगों के होश उड़ा दिए थे। आपको बता दें कि बॉलीवुड जगत में यह पहला मौका था जब किसी कार के ऊपर पहली फिल्म बनाई गई थी। इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों ने तो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था ही साथ ही लोगो ने फिल्म में अजय देवगन के बेटे के किरदार को बिह काफी पसंद किया था |

आपको बता दे इस फिल्म में अजय देवगन के बेटे का किदर निभाने वाले अभिनेता का नाम वत्सल सेठ है और इस फिल्म में काम करने के बाद वत्सल को एक बड़ी कामयाबी हांसिल हुई इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद वत्सल ने बॉलीवुड की दो और फिल्मों में बिह काम किया परंतु इन दोनों ही फिल्मों में ज्यादा सफलता न मिलने की वजह से उन्होंने बॉलीवुड के इस रंगीन दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। बॉलीवुड की रंगीन दुनिया को अलविदा कहने के बाद उन्होंने टीवी जगत की ओर अपना रुख किया और टीवी जगत में लोगों के बीच वह अपनी एक पहचान बनाने में कामयाब हो गए।

TV की रंगीन दुनिया में काम करने के दौरान उनकी मुलाकात इशिता के साथ हुई। पहली मुलाकात के बाद दोनों के बीच दोस्ती का सिलसिला आगे बढ़ा। दोस्ती का यह सिलसिला बदलते वक्त के साथ प्यार में कब तब्दील हो गया किसी को कुछ पता ही नहीं चला। वक्त के साथ दोनों एक दूसरे के इतने ज्यादा करीब आ गए थे कि एक शूट के दौरान इशिता की साड़ी टेबल फैन में फस गई थी।

टेबल फैन में साड़ी मैं फंस जाने के बाद वहां मौजूद वत्सल ने उनकी मदद करके उन्हें किसी बड़े हादसे का शिकार होने से बचा लिया। इस घटना के बाद दोनों के बीच की नजदीकियां और भी ज्यादा बढ़ गई और जिसके बाद वत्सल ने पिछले साल नवंबर में बॉलीवुड अभिनेत्री “इशिता दत्ता” के साथ शादी के बंधन में बंध गए।दोनों की शादी मुंबई में जिसमें अजय देवगन, काजोल, बॉबी देओल, तनिशा मुखर्जी, उनकी मां तनुजा के साथ सोहेल खान भी शामिल हुए थे।

26 अगस्त 1990 को जमशेदपुर में जन्मीं और पली-बढ़ी इशिता फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की छोटी बहन हैं। इशिता ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई तेलुगु फिल्म “चाणक्युडु” से की थी। इसके बाद इशिता ने साल 2015 में आई फिल्म “दृश्यम” से बॉलीवुड में डेब्यू किया।इस फिल्म में इशिता अजय देवगन की बड़ी बेटी के किरदार में नजर आई।

इसे इत्तेफाक ही कहेंगे कि एक समय फिल्म में वत्सल के पिता का रोल निभा चुके अजय देवगन, उनकी पत्नी इशिता की डेब्यू फिल्म दृश्यम में भी उनके पिता का रोल निभा चुके हैं। इशिता “दृश्यम” के अलावा फिल्म “फिरंगी” में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर कपिल शर्मा थे।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *