जानिए इस शहर में लगती मर्दो की मंडी, जिस्म की हवस बुझाने के लिए रहीसजादी लड़किया बोली लगाकर करवाती मनचाहा काम !!

शेयर करे

आज हम आपको दिल्ली का जिगोला मार्केट बताएंगे जिसमें मर्दों की सरेआम बोली लगती है और उनको कई रईस लड़कियां पैसे दे कर अपने साथ ले जाती हैं .

दुनिया में कई ऐसे इलाके हैं जहां पर जिस्मफरोशी का धंधा सरेआम होता है आज हम आपको दिल्ली के उस मार्केट के बारे में बताएंगे जहां मर्दों की बोली लगाई जाती है और शाही घराने की लड़कियां यौन संतुष्टि के लिए मुँह मांगी कीमत पर लड़को को एक रात के लिए लेकर जाती हैं।

हम बताएंगे दिल्ली के जिगोलो मार्केट की जहां लड़कों को उनकी मनचाही कीमत पर पैसे देखकर महिलाएं और लड़कियां अपने साथ ले जाती है और उनके साथ यौन संबंधों का मजा जमकर लुटती हैं।

मर्दों की लगने वाली मंडी में एक रत की रेट 2000 से लेकर 3 से 4000 तक रहती हैं जबकि संबधो के बाद गोपनीयता रखी जाती हैं, जिगोलो मार्केट में खास कॉड वर्ड रखा जाता है बता दें कि यहां मर्द गले में या हाथ में लाल दुपट्टा या फिर रुमाल हाथ में रखते हैं यह रुमाल उनके गुप्त अंगो की साइज भी बताता हैं।

मर्द को शहर के बाहर ले जाना होता है तो तो मर्दों को ज्यादा पैसे मिलते हैं , यौन संबंध बनाने के बाद में एक दूसरे को अपनी पहचान गुप्त रखनी होती हैं,बहुत सी कंपनी ऐसी होती है जो जिगोलो मार्केट की ट्रेनिंग देती है जिसमें महिलाओं से कैसे बात करें और कैसे संतुष्ट करे इसके बारे में भी सिखाया जाता है इस गोरख धंधे में इंजीनियरिंग और मेडिकल क्षेत्र के लड़के ज्यादा मिल जाएंगे।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *