ब्रेस्ट फीडिंग की बात से चर्चा में आई खूबसूरत बीजेपी विधायक ने कहा- मैंने लोगों की इच्छाएं पूरी की तो लोग मुझे…

शेयर करे

देश में हर तरफ सिर्फ चर्चा है तो चुनाव के बारे में क्योंकि अभी कई राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और साथ ही अगले साल यानी कि साल 2019 में आमचुनाव होने वाले हैं. सभी पार्टी के नेता अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और इसी बीच बीजेपी के सबसे खूबसूरत नेता अंगुरलता भी अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. असम के बताद्रावा के बीजेपी विधायक अंगुरलता डेका ने पंचायत चुनाव में खड़े हुए उम्मिदवारों से एक अपील की है जिसे सुनकर कोई भी खुश हो जाएगा.

अंगुरलता दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उनकी बातें भी बहुत ही ज्यादा अच्छी होती है. उन्होंने उम्मीदवारों से अपील की है कि जब आप किसी भी मतदाता के पास जाए तो उनसे अच्छे से बात करें और साथ ही आपको बर्ताव भी काफी ज्यादा अच्छा होना चाहिए जिससे लोग आपको हमेशा याद रखें और आपको पसंद करें.

अंगुरलता आए दिन अपनी बातों की वजह से और साथ ही अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और इसबार भी वो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा पंसद की जा रही है. उन्होंने उम्मीदवारों को समझाते हुए कहा है कि अगर मैं लोगों की इच्छाओं को पूरी करूं और साथ ही उनके साथ अच्छे बर्ताव के साथ पेश आऊं तो लोग मुझे बहुत ही ज्यादा पसंद करेंगे. इसी तरह आपको भी करना है और लोगों के साथ मुस्कुरा कर पेश आना है. कोई कुछ सवाल पुछे तो बस आपको मुस्कुराकर विनम्रतापूर्व उसका जवाब दें.

जानकारी के लिए आपको बता दें अंगुरलता एक विधायक होने के साथ ही एक मशहूर एक्ट्रेस भी हैं और लोग उनको बहुत ही ज्यादा पंसद करते हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ये मांग की थी कि विधानसभा के अंदर महिलाओं के लिए जगह होनी चाहिए जहां वो अपने बच्चों को ब्रेस्ट फीडिंग करा सके.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *