पार्क में घूमने गये इस भारतीय कपल के साथ में घटी ऐसी घटना कि निकल गयी चीखें

शेयर करे

छुट्टियों के दिनों में लोग घूमना बेहद पसंद करते हैं. अक्सर लोग छुट्टियों के हिसाब से पहले से ही प्लानिंग कर लेते हैं और घूमने के लिए निकल पड़ते हैं मगर कभी-कभी ये घूमना लोगों के लिए बहुत भारी पड़ जाता है. यात्रा के दौरान उनसे कोई ना कोई ऐसी भूल हो जाती है, जिसका खामियाजा उन्हें जिंदगीभर भुगतना पड़ता है. अमेरिका में भारतीय दंपत्ति के साथ भी ऐसा ही हुआ हुआ. अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया स्थित योजेमीट नेशनल पार्क में एक नव दंपत्ति घूमने गया था, वहां उसके साथ कुछ ऐसा हो गया है कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

क्या है मामला…?

अभी हाल ही में न्यूयॉर्क विष्णु विश्वनाथ और मीनाक्षी मूर्ति शिफ्ट हुए थे. विश्वनाथ सैन जोस की कंपनी सिस्को में बतौर सिस्टम इंजीनियर के रूप में नौकरी करते थे. विष्णु और उनकी पत्नी को घूमने का बेहद शौक था. बताया गया है कि पति-पत्नी दोनों ने कई बार साहसिक यात्रा पर जाना भी पसंद किया था. दोनों ही लोग एक ब्लॉग भी चलाते थे और अपनी यात्राओं का वर्णन उसमें डाला करते थे. उनका ब्लॉग ‘हॉलीडेज एंड हैप्पिली एवर आफ्टर्स’ के नाम से है. एक दिन उन्होंने कैलिफ़ोर्निया स्थित नेशनल पार्क में घूमने का मन बनाया और वहां पहुंच गये. तभी वहां कुछ ऐसा हुआ कि आस-पास मौजूद लोगों की चीखें निकल गयी.

अमेरिका में पार्क घूमने गये भारतीय दंपत्ति के साथ हुआ कुछ ऐसा कि निकल गयी चीखें

पार्क घूमने गये इस नव दंपत्ति के साथ अचानक कुछ ऐसा हुआ कि वो दोनों 800 फिट गहरी खाई में गिर गये और उनकी मौत हो गयी. दोनों लोगों की पहचान अधिकारियों द्वारा कर ली गयी है. दोनों ही लोगों के शव टाफ्ट पॉइंट पर बरामद हुए हैं. पार्क में योजेमीट घाटी, अल कैपिटन और योजेमीट झरना के सुंदर और बेहद ही आकर्षक नजारे साफ देख सकते हैं. इसी वजह से लोग यहाँ घूमने के लिए जाते हैं. भारतीय दंपत्ति के गिरने के बाद लोगों की चीखें निकल गयी थी.

गौरतलब है कि दंपत्ति के शव मिलने के बाद अधिकारियों ने कहा है कि हमें इस बात की जानकारी अभी तक नही मिल पायी है कि किन कारणों से ये दोनों ढाल पर गिरे हैं. हम लगातार इस बात को जानने में लगे हुए हैं. उन्होंने अंदाजा लगाते हुए कहा है कि इनकी मौत अचानक फिसलने से ही हुई है. साल 2014 में ही दंपत्ति की शादी हुई थी और दोनों ही सॉफ्टवेर इंजीनियर थे. अचानक से मौत हो जाने के बाद दोनों लोगों के परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अब इस मामले की गंभीर जाँच भी की जा रही है.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *