बेटे के साथ हमबिस्तर हुई मां, और फिर बना डाला…

mother and son

शेयर करे

mother and son

आज हम आपको जिस खबर से रूबरू करवाने वाले है शायद आप उसपर विश्वास नहीं करें लेकिन वाक्य में यह एक सच्ची घटना है। जी हां एक 36 साल की मां ने अपने 14 साल के बेटे के साथ घर पर सेक्स किया और पॉर्न वीडियों बनाकर अपने सभी रिश्तेदारों को भी भेज दिया।

आपको बता दें कि इस बच्चे की मां को अरेस्ट कर लिया गया है और उसे जेल भी भेज दिया गया है। इतना ही नहीं बल्कि उसे 5 साल की सजा सुनाई गई है। यूनाइटेड किंगडम के मर्थादर टाइडफिल न्यायालय में मुकदमा चल रहा है।

बताया जाता है कि मां ने खुद अपने नाबालिग बेटे से यौन संबंध बनाया और वीडियो बनाकर पाकिस्तान में अपने रिश्तेदारों को शेयर कर दिया। यह मामला आज कल मीडिया में छाया हुआ है और मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली महिला अब जेल की हवा खा रही हैं।

आपको यह जानकर बड़ी हैरानी होगी कि इस औरत के 4 बच्चें हैं। मामला तब सामने जब उसकी बेटियों ने अपने भाई के फोन में वो वीडियो देखी। वीडियो में मां और बेटा सेक्स करते हुए नज़र आ रहे थे, बेटे को ज़बरदस्ती सेक्स करने पर मजबूर किया जा रहा था। बेटे ने कहा, ‘मैं परेशान हूं और उनके किये पर शर्मिदा भी हूं। ऐसा नहीं होना चाहिए था, मुझे उनकी बहुत याद आती है।’

इस महिला का नाम गुप्त रखा गया है और उसे 6 अपराधों के लिए दोषी पाया है। एक परिवार के किसी सदस्य के साथ यौन सबंध बनाना, एक बच्चे की अश्लील तस्वीर लेना और तीन पॉर्न फिल्मों को बनाकर रिश्तेदारों में शेयर करना।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *