गंदी फिल्म देखने के बाद महिला ने घोड़े के साथ किया सेक्स, अब हुई प्रेग्नेंट

horse

शेयर करे

horse

इस खबर की हेडलाइन को पढ़कर हर कोई दंग रह जाएगा। लेकिन ये खबर वाक्य सच है। इस लड़की ने पहले तो पोर्न फिल्म को देखा और इसांन को छोड़कर इसने एक घोड़े के साथ सेक्स करना वाजिफ समझा। लेकिन कमाल की बात ये है कि ये लड़की अब प्रेग्नेंट हो गई है। इस लड़की को पहले पेट दर्द की शिकायत हुई। उसके बाद जब वो डॉक्टर से मिली तो उसके होश उड़ गए।

मैनचेस्टेर में रहने वाली 24 साल की लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा भी कुछ होगा। इस लड़की को पिछले तीन महीनों से पेट दर्द की शिकायत थी। शुरुआत में लड़की ने इस दर्द का मामूली समझकर डॉक्ट़र से दवाईंयां ले लीं। जब दर्द में आराम नहीं मिला तो उसने जांच करवाना बेहतर समझा। रिपोर्ट के सामने आते ही वह हैरान रह गई, क्योंंकि उसे पता चला कि वह प्रेग्नेंतट है।horse

लड़की इस बात से भी हैरान थी कि उसने कभी किसी को संबंध नहीं बनाए थे। फिर वह प्रेग्नें ट कैसे हो गई। सोनोग्राफी करवाने पर पता चला कि उसके गर्भ में किसी इंसान का नहीं बल्कि घोड़े का बच्चात पल रहा है।

तब जाकर इस लड़की को अपनी गलती का अहसास हुआ। लड़की ने बताया कि वह घर पर अक्सेर एडल्टच फिल्मेंग देखा करती थी। एक दिन वह मूवी देखते-देखते अपने घर के पीछे बंधे घोड़े के पास गई और उसके साथ गंदी हरकतें की। उस समय लड़की को अंदाजा नहीं था कि उसकी एक गलती उसे इतना भारी पड़ सकती है।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *