क्या आप जानते है अपने पुरुषत्व से जुडी ये महतवपूर्ण बात? पुरुष इसे चोरी चुपके जरुर पढ़े

Manliness

शेयर करे

समाज में लड़कियों की कुछ समस्याओं को लेकर तो कई तरह के कोडवर्ड्स और रियायतों बना दी गयी हैं लेकिन वहीँ अगर बात पुरुषों और उनसे जुड़ी समस्याओं की आती है तो लोग ऐसे अपना मुंह मोड़ लेते हैं जैसे की मानो कुछ हुआ ही नहीं है और ना ही इसपर बात करके लोगों को इस बारे में जागरूक करने की कोई ज़रूरत है.जितनी महत्वपूर्ण लड़कियों और महिलाओं की समस्या होती है उतनी ही पुरुषों से जुड़ी समस्या भी, बस ज़रूरत है उसे समझने की और उसको भी सामान्य तरीके से बात करने लायक बताने की चलिए आज एक ऐसे मुद्दे पर बात करते हैं जिसके बारे में अक्सर ही लोगों को बोलने से या जिसके बारे में बात करने से रोक दिया जाता है. हालाँकि ये एक गलत सोच है.

Penis
Source: Google

लड़कों की बहुत सारी समस्याओं में से एक समस्या है छोटा लिंग, या उस लिंग से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो समाज को छोड़िये खुद पुरुषों को भी पता नहीं होती हैं. ऐसी ही कुछ रोचक बातें आज हम आपको बताने वाले हैं. इस पोस्ट को पढ़ने वाले हर इंसान का ये समझना बेहद ज़रूरी है कि जैसे एक लड़की को सौ तरह की समस्या से जूझना पड़ता है वैसे ही लड़कों की भी कुछ समस्या होती है जो हम तक या तो आ नहीं पाती या आ भी जाती है तो लोग उसके बारे में बात नहीं करना चाहते.

क्या छोटे लिंग के साथ सम्बन्ध बनाना भी होता है उतना ही मजेदार ?

आज हम आपकी या समाज में फैली इस सोच से परे एक ऐसी खबर ले कर आये हैं जिसे सुनकर बहुत से लोग चैन की सांस लेंगें. हालाँकि देखा जाये तो इसमें उनकी ज़रा भी गलती नहीं होती है लेकिन माना जाता है कि भविष्य में अगर ऐसे लड़के अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाने की सोचते हैं तो वो शायद अपने पार्टनर को वो सन्तुष्टि ना दे पाएं जो एक सामान्य लिंग का आदमी उन्हें दे पाए . यूँ तो ये आमतौर पर लड़कों की मर्दानगी का सबसे बड़ा उदाहरण होती है लेकिन कई लड़के ऐसे भी हैं जिन्हें छोटे लिंग की समस्या से जूझना पड़ता है.

Couple in Bed
Source: Google

शायद आपको ये सुनकर ऐसा भी लगे के क्या बेहूदा बात है ये ? लेकिन आज जो खुलासा हम करने जा रहे है उसे सुनकर आपकी होश उड़ जायेंगे.

होता है लिंग के पास अपना दिमाग

कई बार होता है जब किसी पुरुष का लिंग अपने आप तन जाता है और उस समय पुरुष का मन नहीं होता है लेकिन फिर भी लिंग तन जाता है. कहा जाता है कि कई बार ऐसा देखा गया है कि पुरुषों के पुरुषत्व में कुछ हरकतें होती हैं जो कि उस पुरुष के बस में नहीं होती हैं. जी हाँ, सुनने में बेहद अजीब और नया ज़रूर लग सकता है लेकिन ऐसा कहा जाता है कि पुरुषों के लिंग में अपना अलग ही दिमाग होता है. कैसे? हम आपको बताते हैं. .

Penis 2
Source: Google

सुबह जब कोई पुरुष सोकर उठता है तो उसका लिंग तना हुआ होता है जो एक बेहतरीन उधारन है कि पुरुष का लिंग वो खुद कण्ट्रोल नहीं करता है. इसके विपरीत कई बार ऐसा होता है जब पुरुष चाहता है कि लिंग तन जाए लेकिन लिंग सामान्य दशा में रहता है. ऐसे समय में लगता है कि जैसे पुरुष लिंग के पास अपना दिमाग है. दो भाग जो बिना पुरुष की आज्ञा के लिंग को सन्देश देते हैं वो हैं, औटोनोमिक और स्यमफेथिक नर्वस सिस्टम. जब एक लिंग तनता है तो उसका पूरा भार नर्वस सिस्टम द्वारा संभाला जाता है और यह अमूमन इन्सान के कण्ट्रोल में नहीं होता है. वो

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *