टीवी जगत की ये अभिनेत्री पति के साथ पीती हैं हुक्का तो ससुर के साथ शराब, वायरल हो रही है तस्वीरें

शेयर करे

ये बात तो हम सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड हो या फिर टीवी जगत के सितारों की लाइफस्टाइल भी बिल्कुल अलग ही होती है। जी हां जिस तरह से हमारे समाज में मध्यम वर्ग के लोग जीते हैं उससे थोड़ा हटकर इनकी लाइफस्टाइल होती है, इतना ही इन सितारों का जिंदगी को जीने का ढंग बेहद ही अलग होता है तभी तो ये समय समय पर खुद को लाइमलाइट में लाने के लिए कुछ न कुछ करते ही रहते हैं।

जी हां आज के समय में माना जाता है कि सितारें अगर लाइमलाइट में न आए तो लोग उन्हे भूल जाते हैं लेकिन वहीं ये बात भी सच है कि इनमे से कुछ सितारें चर्चा में बने रहने के लिए किसी भी हद को पार कर जाते हैं। आपको शायद यकीन नहीं होगा कई बार तो चर्चा में आने के लिए ये सितारे कुछ उलटे-सीधे बयान देते हैं तो कुछ अपनी उलटी-सीढ़ी फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं जिसके कारण कभी-कभी लोगों द्वारा बहुत बुरी तरह से ट्रोल किये जाते हैं लेकिन उसका उनके ऊपर कोई भी असर नहीं होता है ।

वहीं आपको ये भी बता दें कि अभी हाल ही में एक ऐसी ही अभिनेत्री की तस्वीर सामने आई है जो कि अपने आप में बेहद ही बोल्ड दिखने वाली अभिनेत्री मानी जाती है। दरअसल आपको बता दें कि जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं वो है अनीता हसनंदानी जिन्हे आप सभी ने कई टीवी सीरियल में देखा है। अनीता ने अपने कैरियर की शुरुवात बालाजी टेलीफिल्म्स के “कभी सौतन कभी सहेली” नामक धारावाहिक से की। अनीता को जीवन में सबसे बड़ी उपलब्धि उन्हें बालाजी टेलिफिल्म्स के “काव्यांजलि” के अंजलि नंदा नामक किरदार से मिली।

इसके अलावा ये भी बता दें कि ये हैं मोहब्बते से इन्होने खुब नाम कमाया वहीं ये हमेशा ही अपने आप को बोल्ड दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर ऐसे फोटोज डालती रहती हैं। अभी हाल ही में अनीता हसनंदानी ने फोटो शेयर की है जिसमें वो पता नहीं क्या दिखाना चाहती है।

दरअसल इन तस्वीरों में आप देखेंगे कि वो हुक्का पीते हुए नजर आ रही हैं और फिर अपने ससुर के साथ शराब पीते हुए भी नजहर आ रही है। लेकिन समझ तो ये नहीं आ रहा कि आखिर उन्होने ये तस्वीरे इंट्राग्राम अकाउंट पर क्यों अपलोड की हैं। कई लोगों का कहना है कि इस प्रकार नशे का प्रदर्शन करके वह अपने आपको बोल्ड दिखाना चाहती हैं ।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे अनीता अपने ससुर के साथ अपना जन्मदिन मना रही है और इस दौरान वो अपने ससुर के साथ शराब पीती नजर आ रही हैं। अब वह लोगों को इसके द्वारा क्या सन्देश देना छह रही हैं ये तो वह ही जाने ।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *