कहीं आपके छाती के इस हिस्से पर तो नहीं है तिल!

शेयर करे

किसी के शरिर के किसी हिस्से पर तिल देखर कर लोगों के मन में कई तरह के सवान पैदा होने लगते हैं। वहीं जिन्हे पता होता होता है वे तो इसका मतलब जान लेते हैं, लेकिन जिन्हें नहीं पता होता वे अंदर ही अंदर इस सवाल का जवाब खोजने के प्रयासों में लगे रहते है। ऐसे में आज आपको शरिर पर तिल होने के बारे में कुछ खास बाते बता रहे हैं।

Source: Google

आपको बता दें कि वैसे तो तिल शरीर के किसी भी हिस्से पर हो सकता है, इसके होने या न होने से इंसान पर कोई खास असर नहीं पड़ता। लेकिन शरीर के कुछ खास हिस्सों पर तिल होने के मतलब भी कुछ खास होते हैं। यहां आपको इस बात की जानकारी दे रहे हैं कि किसी के छाती पर तिल होने के क्या संकेत होते हैं।

Source: Google

इससे पहले आपको बता दें कि छाती के दाई या बाई ओर तिल होने के अलग-अलग मतलब होते हैं। बताया जाता है कि जिनके छाती की बाई ओर तिल होता है उनकी शादी आम तौर पर लव मैरीज होती है। जबकि ऐसे लोगों के जीवन में कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है।

Source: Google

वहीं जिनकी छाती के दाई ओर तिल हैं उनका जीवन सुखमय होता है। उनके जीवन में धन से जुड़ी पेरशानी न के बराबर होती है। ऐसे लोगों के उपर मां लक्ष्मी की कृपा सदेव बनी रहती है। हालांकि ऐसा कम ही होता है कि किसी के छाती के बीचो-बीच तिल हो, लेकिन ऐसा जिनके साथ होता है उनके जीवन में खुशियों का अंबार लगा रहता है। ये लोग अत्यंत भाग्यशाली माने जाते हैं।

 

शेयर करे