राहु केतु होने वाले हैं 5 राशि वाले लोगों पर मेहरबान, बनेंगे धनवान

शेयर करे

ज्योतिष शास्त्र में राहु केतु को पापी ग्रह माना जाता है. राहु केतु न्यायाधीश शनि के आदेश पर काम करते हैं. अक्सर लोग राहु केतु का नाम सुनते ही डर जाते हैं क्योंकि राहु केतु जिस भी राशि में प्रवेश करते हैं उस व्यक्ति के जीवन में परेशानियाँ आने लगती हैं लेकिन इस बार राहु केतु कुछ राशियों से प्रसन्न हैं. बता दें राहु केतु के राशि परिवर्तन से 5 राशि वाले लोगों के जीवन से परेशानियाँ खत्म होने वाली है. ये समय इन राशि वाले लोगों के लिए भाग्यशाली साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कौन हैं वो 5 राशि वाले खुशनसीब लोग.

Source: Google

ये हैं वो 5 राशियाँ जिनपर राहु केतु होने वाले हैं मेहरबान

मेष राशि

Source-Google

मेष राशि वाले लोगों पर राहु केतु का आशीर्वाद बना रहेगा. राहु केतु के मेहरबान होने से इस राशि के लोगों के जीवन में खुशियों की बरसात होने वाली है. इन्हें जीवन में चल रही हर तरह की परेशानियों से जल्दी ही छुटकारा मिलेगा. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. धन से सम्बन्धी समस्या से छुटकारा मिलेगा. आर्थिक स्थिति अच्छी बनेगी.

वृषभ राशि

Source-Google

राहु केतु के इस परिवर्तन से वृषभ राशि वाले लोगों को जीवन में बड़ी सफलता प्राप्त होगी. किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है. आप समाज में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब होगे. धन का लाभ होने के योग बन रहे हैं. अपने गुस्से पर काबू रखें नहीं तो बड़ा नुकसान हो सकता है.

कन्या राशि

Kanya
Source: Google

कन्या राशि वाले लोगों पर राहु केतु की कृपा रहेगी. इस राशि वाले लोगों को प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी और साथ ही कामकाज में भी सफलता हासिल होगी. किसी पर जरूरत से ज्यादा विश्वास ना करें आपको धोखा मिल सकता है. घर परिवार में सुख समृद्धि बनी रहेगी. अगर काफी समय से किसी काम को करने में रुकावट आ रही है तो अब वो काम पूरा होने की संभावना है.

वृश्चिक राशि

राहु केतु की कृपा से कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता हाथ लगेगी. वृश्चिक राशि वाले लोगों का आने वाला समय शुभ रहेगा. अपने दुश्मनों से सावधान रहें. नौकरी वाले लोगों को धन का लाभ होगा और साथ ही कार्यक्षेत्र में पद उन्नति होने के योग बन रहे हैं. किसी भी काम को करने में जल्दबाजी ना करें नहीं तो परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मकर राशि

Makar Raashi
Source: Google

मकर राशि वाले लोगों के लिए राहु केतु का ये परिवर्तन शुभ साबित होगा. अपने परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा. उन लोगों से दूर रहें जो लोग गलत काम करते है नहीं तो आपके मान सम्मान पर ठेस पहुँच सकती है. जीवन में खुशियाँ आयेंगी. आपको अचानक धन का लाभ हो सकता है.

शेयर करे