अभी-अभी : अचानक इस बड़ी अभिनेत्री का हुआ निधन, गहरे सदमें में पूरा बॉलीवुड

शेयर करे

नए साल के आने के बाद से अभी तक बॉलीवुड में कई ऐसी मौत हुई हैं जिनसे सबको चौंका दिया है, एक बार फिर एक मौत ने सभी को सन्न कर दिया है. इसी साल भारत ने कई बड़े खिलाड़ी समेत एक महान लेखक को भी खोया है. अब बॉलीवुड से एक और मौत की खबर ने सबको हिला दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि 15 जनवरी की दुपहर बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस की माँ का निधन हो गया है. इस खबर के आते ही बॉलीवुड में मातम छा गया है.

मौत किसी की भी और कैसी भी हो उसको यकीन करना बहुत ही मुश्किल होता है. एक बार फिर बॉलीवुड से दुःख भरी खबर सुनने को मिल रही है, दिग्गज एक्ट्रेस चारू रोहतगी का कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्म में काम किया है. नो वन किल्ड जेसिका’ और ‘इश्कजादे’ जैसी फिल्मों की वजह से उन्हे बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली थी.

चारू रोहतगी के निधन के बाद परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर दुख जताया है. उन्होंने लिखा “RIP चारू रोहतगी मैम. आप इश्कजादे में सबसे प्यारी मदर बनीं. आपके साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा. आपकी फैमिली को भगवान इतने बड़े नुकसान से उभरने की शक्ति दें. आपको कभी भुला नहीं पाऊंगी.”. चारू ने फिल्म इश्कजादे में परिणीति चोपड़ा की मां का रोल निभाया था.

खबर के मुताबिक़ सुबह 3 बजे वो शूटिंग कर रहीं थी कि अचानक उन्हें अटैक हुआ और करीब 4 बजे उनका निधन हो गया, उनके निधन से सभी सदमें में हैं. हम अपनी ओर से चारू जी को श्रद्धांजलि देते हैं.

 

शेयर करे