इस अभिनेत्री को बचाने के लिए अक्षय कुमार ने लगा दी थी जान की बाजी, सालों बाद दिखी पति संग

शेयर करे

दोस्तों हर हफ्ते बॉलीवुड में कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती ही है। फिल्में शूट करने में बहुत मुश्किलें आती है। शूटिंग करते समय कई लोग जान भी गंवा बैठते हैं तो कुछ लोग घायल भी हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन को शूटिंग के दौरान लगी चोट के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताएंगे।

Source-Google

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को फिल्मों में उनके स्टंट के लिए जाना जाता है। सन 2003 में उनकी फिल्म अंदाज की शूटिंग हो रही थी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने काम किया था। फिल्म का गाना दक्षिण अफ्रीका में शूट किया जा रहा था, जिसका नाम रब्बा इश्क ना होवे था। इस गाने में अभिनेत्री को ऊंची चट्टान पर चढ़ना था जिसके बाजू में ही पानी भी वह रहा था।

ऊंची चट्टान पर चढ़ते समय लारा दत्ता धबरा गई और उसके पैर फिसल गए, जिसके कारण वह चट्टान से पानी में गिर गई। साथ में अक्षय कुमार भी थे। इसलिए उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे पानी में छलांग लगा दी और लारा दत्ता को तुरंत बचा लिया। इस घटना के बाद लारा दत्ता कई दिनों तक शूटिंग भी नहीं आईं। लेकिन आज भी वह अक्षय कुमार की शुक्रगुजार है कि उन्होंने उसकी जान बचा ली।

लारा दत्ता की निजी जिंदगी काफी विवादास्पद रही। क्योंकि उसने एक तलाकशुदा आदमी से शादी कर ली थी। लारा दत्ता के पति महेश भूपति ने अपनी पत्नी को तलाक देकर तुरंत लारा दत्ता से शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी भी है। आजकल लारा दत्ता फिल्मों में कम दिखाई दे रही है।

दोस्तों आप अक्षय कुमार के इस काम के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *