अपनी प्रॉपर्टी का इस तरह से बंटवारा करेंगे अमिताभ बच्चन, खुद किया खुलासा

शेयर करे

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेता है लेकिन जब भी बात आती है अमिताभ बच्चन की तो हर कोई अपने आप इनसे पिछे हो जाता है। दरअसल बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन अक्सर ही किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं, आजकल ये कौन बनेगा करोड़पति के गेम को होस्ट कर रहे हैं, इस दौरान उन्होने सेट में अपनी संपत्ति को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

amitabh kalyan jewellers
Source: Google

जी हां दरअसल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले केबीसी का गेम काफी पॉपुलर है जिसका 11 वां सीजन चल रहा है ऐसे में शुक्रवार के दिन कर्मवीर स्पेशल एपिसोड चल रहा था जिसमें समाज सेविका सिंधुताई सपकाल हॉटसीट पर आई थीं। इसी दौरान उन्होने बताया कि वो एक अनाथ आश्रम चलाती हैं जिसमें अबतक 1200 बच्चों को शरण मिल चुकी है। जिसपर अमिताभ ने उनसे पूछा कि आखिर उनके आश्रम में लड़कियां ज्यादा हैं कि लड़के, तो इसपर उन्होने बताया कि लड़कियां ज्यादा हैं, मैं पहले बेटी लेती हूं, उसकी सुरक्षा ज्यादा जरुरी है।

ताई ने बताया कि एक छोटी सी बच्ची को कुछ लोग छोड़ कर चले गए थे, जिसपर ताई की बेटी ममता बताती हैं कि रात को कॉल आया था कि ताई एक बेटी हुई है आप रख सकते हो क्या, वरना हम कुछ और सोचेंगे, तो ताई ने उसे रख लिया। इस बात को सुनकर अमिताभ भावुक हो गए।

अमिताभ ने कहा कि हमने पहले भी कहा है और आज भी कह रहे हैं कि जब भी हम मर जाएंगे तो जा कुछ भी हमारा है, जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान हैं एक बेटा और एक बेटी आधा- आधा देंगें दोनों को, दोनों को बराबर मिलेगा,चाहे जो भी हो। यानि की आप समझ जाएं कि अमिताभ के पास लगभग 460 करोड़ रुपये की संपत्ति है। इस बात का खुलासा जया बच्चन के चुनाव नामांकन पत्र से हुआ है।

शेयर करे