आखिरकार वर्षों बाद इस रिश्ते पर से उठ गया पर्दा, अमिताभ ने खुद बोली ऐसी बात कि….!

शेयर करे

आज हम आपको बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन के बारे में ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो शायद ही आपने आज से पहले सुना होगा। जी हां बॉलीवुड के महानायक व बिग बी के नाम से पहचान में आए अमिताभ बच्‍चन को कौन नहीं जानता होगा। लोग इनके बारे में हमेशा जानने के लिए उत्‍सुक रहते हैं। 90 के दशक में अमिताभ और रेखा को लेकर कई सारी चर्चाएं हुई जिसे आपने पहले भी सुना होगा। बॉलीवुड की सबसे चर्चित प्रेम कहानियों में से एक रही है अमिताभ और रेखा की कहानी।

खबरें ये भी थी कि इन दोनों ने छिप कर शादी भी कर ली थी और रेखा अमिताभ के नाम का सिंदूर लगा कर और मंगलसूत्र पहन कर घुमती थीं। लेकिन अफेयर की खबरों पर अमिताभ बच्‍चन चुप्पी साधे हुए थे कभी भी उन्‍होंने इस बारे में कुछ नही कहा। लेकिन हाल ही के एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने ये खुलासा किया कि अपनी युवावस्‍था में वो किसी की खूबसूरती पर फिदा थें और उसे अपना दिल दे बैठे थे। इसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया है और सभी जानना चाहते हैं कि आखिकार कौन है वो रेखा के अलावा अमिताभ किसे पसंद करते थे।

अमिताभ ने बताया कि वो कॉलेज पोलो ग्राउंड में मैच देखने नहीं, बल्कि उस महारानी की एक झलक पाने के लिए आया करते थे। ये कोई आम महिला नहीं बल्कि जयपुर की पूर्व महारानी गायत्री देवी थी जिस पर वो फ़िदा थे। ये राज अमिताभ बच्‍चन ने उनकी पुण्‍यतिथि पर खोला था। महारानी गायत्री देवी के निधन के बाद अमिताभ ने अपने ब्लॉग में भी लिखा था कि वो अच्छी मेजबान थीं। वह रेशमी परिधान में पोलो ग्राउंड पहुंचती थीं जिसमें वो सुंदरता की मूर्ति दिखती थी।

बता दें कि गायत्री देवी और अमिताभ बच्‍चन कई बार फिल्मों की शूटिंग के दौरान मिल चुके थे। महारानी गायत्री देवी सच में बहुत ज्‍यादा ही खुबसूरत थी क्‍योंकि अमिताभ बच्‍चन ही नहीं बल्कि शाहरूख भी उनकी खुबसूरती के गुण गाते दिखें हैा दरअसल शाहरुख खान से एक बार पूछा गया कि उन्हें सबसे ग्लैमरस लेडी कौन लगती हैं, तो उनका जवाब था गायत्री देवी.

शेयर करे