बिदाई फेम एक्टर ने ठुकराया बिग बॉस 13 का ऑफर, ये है वजह

शेयर करे

पॉपुलर टी.वी शो बिदाई में लीड रोल में दिखे एक्टर अंगद हसीजा ने खुलासा किया कि, उन्हें बिग बॉस 13 के लिए अप्रोच किया गया था । लेकिन एक्टर ने सलमान खान का शो करने का ऑफर ठुकरा दिया है। एक इंटरव्यू में अंगद ने देश के सबसे बड़े रियलिटी शो का ऑफर ठुकराने की वजह का भी खुलासा किया है, टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अंगद ने कहा कि-;इस साल मुझे बिग बॉस का ऑफर
मिला, लेकिन मैंने शो करने से मना कर दिया है, क्योंकि मुझे लगता है कि बिग बॉस मेरे लिए नहीं है ।

कभी-कभी आपको लगता है कि ये खास चीज आपके लिए नहीं है, मुझे लगता है मैं बिग बॉस हाउस में सर्वाइव नहीं कर पाऊंगा ।इसकी वजह मेरा नेचर है। मुझे इससे पहले भी बिग बॉस का ऑफर मिला है । लेकिन मैं इसे नहीं कर पाऊँगा , क्योंकि मैं इसे करने जैसा फील नहीं करता हूं । इस बात को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हुई हैं, लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि क्यों मैं बिग बॉस हाउस नहीं जा रहा हूं. मैं ये साफ करना चाहता हूं ,कि मैं घर के अंदर नहीं जा रहा हूं ।


अंगद हसीजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्टार प्लस के शो बिदाई ने उन्हें घर-घर में पॉपुलैरिटी दिलाई । इसके बाद वे फुलवा, राम मिलाई जोड़ी, अमृत मंथन में दिखे। टीवी के बाद अंगद डिजिटल दुनिया में भी कदम रख चुके हैं.,अंगद ने वेब शो इश्क आजकल में काम किया है।
उधर, बिग बॉस 13 के दो प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं। शो के 29 सितंबर से शुरू होने की अटकलें  हैं। सीजन 13 में चंकी पांडे, सुरभि ज्योति, दलजीत कौर, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, मुग्धा गोडसे जैसे सेलिब्रिटी नजर आ सकते हैं। सीजन 13 को मुबई की फिल्म सिटी में शूट किया जाएगा।

शेयर करे