अनुपम खेर के बेटे को देख हो जायेंगे हैरान, नहीं मिली कोई खास पहचान

0909

शेयर करे

बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स के बच्चे भी फिल्मों में दिखाई देते है। जी हां अपने पैरेनेट्स से प्रेरित होकर वो भी फिल्मों में अपना हाथ आजमाते है। इसलिए वह भी फिल्मों में काम करना शुरु कर देते है, लेकिन वह दर्शकों के नजर में तब आते है जब कोई बड़े बैनर के फिल्म में काम करने का उनको मौका मिलता है। वैसे बता दें कभी-कभी किसी स्टार के बच्चे बड़े ही साधरण दिखते है, उन्हें लोग सोचते है कि होगा कोई छोटा-मोटा एक्टर, लेकिन जब मालुम पड़ता है कि ये स्टार किसी बड़े हस्ती का बेटा है तो लोगों को यकीन नहीं हो पाता है। ऐसे ही आज हम बॉलीवुड के एक्टर अनुपम खेर के बेटे के बारे में बतलाने वाले है जो कि कई फिल्मों में काम भी कर चुके है, लेकिन फिर भी उन्हें बहुत कम लोग जानते है कि ये स्टार अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे है।

a52ed2a68e408593cb734f2650d505a5
source:google

बता दे अनुपम खेर के बेटे का नाम सिकंदर खेर है। इन्होंने कई हीट फिल्मों में काम भई किया है। साल 2008 में सिकंदर ने अपने करियर की शुरुवात की थी, ‘खेले हम जी जान से’ , ‘प्लेयर्स’, ‘औरंगजेबट’ जैसी कई फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Sikandar-Kher-with-his-parents
source:google

बता दें कि, अनुपम खेर और अभिनेत्री किरण खेर बॉलीवुड में सबसे सुपरिहट कलाकारों में से एक है। इन्होंने अधिकतर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन वही इनके बेटे सिकंदर अपने पैरेन्ट्स की तरह ज्यादा लोकप्रिय नहीं हो पाएं। फिलहाल सिकंदर का कहना है कि वह जल्द ही कोई नई फिल्म में नजर आयेंगे।

देखें सिकंदर खेर की तस्वीरें

hqdefault-5
source:google
aurangzeb-movie-review
source:google
maxresdefault-1-3
source:google
Aishwarya-Rai-Sikander-Kher
source:google
125953074
source:google
2011_11_20-2011_11_20_4_14_45
source:google

शेयर करे