इस दिग्गज विलेन की पत्नी है बेहद खूबसूरत, तस्वीर देखकर उड़ सकते है होश!

ashish

शेयर करे

हिंदी सिनेमा में शुरू से ही विलन का एक अहम् किरदार रहा है। फिल्मो में हीरो से ज्यादा विलन को अहमियत दी जाती है। 80 और 90 के दशक में ज्यादातर फिल्मे विलन के रोल को ध्यान में रखकर ही बनाई जाती थी। इस दौर में बॉलीवुड के कई कलाकारों ने विलन के तौर पर अपनी एक अहम् पहचान बनाई थी जिसे दर्शक आज तक नही भूले है। आज हम हिंदी सिनेमा के एक ऐसे ही विलन के बारे में बात करने जा रहे है जिसके खतरनाक रोल को आपने कई फिल्मो में देखा होगा।

ashis2
SOURCE: google

आज हम यहाँ फिल्मो के सबसे मशहूर विलेन आशीष विद्यार्थी की बात कर रहे है। जो फिल्मो में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए बखूबी जाने जाते है। आशीष ने बिच्छू, क्या यही प्यार है, टपोरी वांटेड आदि कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। यूँ तो आशीष ने लगभग हर तरह की किरदार निभाए है लेकिन सबसे ज्यादा रोल उन्हें विलन के ही मिले है। लोगो के दिमाग में उनकी छवि भी एक विलन की ही है

ashish3
SOURCE: google

हम आज आपको आशीष की पत्नी से भी मिलवाने जा रहे है जो एक बहुत खूबसूरत अदाकारा है।  उनकी पत्नी का नाम राजोशी है। आपने उन्हें कई टीवी सीरियल में देखा होगा लेकिन शायद आप उन्हें जानते नही तो पहचाना नही होगा। राजोशी को आप सुहानी सी एक लड़की सीरियल के इलावा सती, डायमंड रिंग और फिल्म गुरुदक्षिणा में भी देख चुके है। वही अगर हम आशीष विद्यार्थी की बात करे तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्मो के साथ साथ साउथ की कई फिल्मो में भी काम किया है।

ashish5
SOURCE: google

आशीष अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते है और उन दोनों को कई जगहों पर एक साथ भी देखा गया है। वैसे अब भले ही परदे पर वो कैसा भी किरदार क्यों न निभाएं, लेकिन वास्तव में वो एक अच्छे इंसान है। फ़िलहाल आशीष विद्यार्थी की पत्नी फिल्मो में कम ही नजर आती है और वो टीवी सीरियल में ज्यादा दिखाई देती है। ऐसे में दर्शक भी उनकी दोबारा टीवी पर वापसी का इंतजार कर रहे है।

ashish6
SOURCE: google

शेयर करे