17 साल की उम्र मे 34 साल के एक्टर को किया डेट ,12 साल की उम्र मे शादीशुदा का किया था किरदार

शेयर करे

जो लोग एक बार एक्टिंग की दुनिया में आ जाते हैं फिर उन्हें अलग-अलग किरदार निभाने पड़ते हैं फिर चाहे उनकी उम्र जितनी भी हो. कुछ ऐसा ही रहा है टीवी की दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस अविका गौर का जिन्होंने पहले ही सीरियल से इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली थी. 12 साल पहले टीवी पर आने वाले एक पॉपुलर शो बालिका वधु में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली अविका ने कम समय में ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. इसके अलावा वे पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहीं. 17 साल की उम्र में 34 साल के एक्टर से थे संबंध, कुछ ऐसी चटपटी रही है अविका गौर की लाइफ.

17 साल की उम्र में 34 साल के एक्टर से थे संबंध

30 जून 1997 को जन्मी अविका गौर अब 22 साल की हो गई हैं लेकिन इतनी सी उम्र में इन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की है. टीवी शो बालिका वधू की आनंदी बनकर घर-घर में प्रसिद्ध होने वाली अविका ने इसी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. अविका के पिता समीर गौर इन्श्योरेंस एजेंट और मां चेतना एक हाउसवाइफ हैं. अविका एक गुजराती परिवार से बिलॉन्ग करती हैं और इनका पालन-पोषण एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था.

अविका को हिंदी, अंग्रेजी और गुजराती भाषाएं आती हैं और इसके साथ ही वे ना जाने कितने फैशन शो में हिस्सा भी ले चुकी हैं. 12 साल की उम्र में अविका ने बालिका वधु में बहू बनकर लोकप्रियता हासिल की और 14 साल की उम्र में ससुराल सिमर का में एक शादीशुदा लड़की का किरदार निभाया था. इसके 2 साल बाद ही वे अपने को-स्टार मनीष को डेट करने लगी थीं.अविका गौर ने 17 साल की उम्र में 34 साल के मनीष को डेट करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों ने साथ में कई टीवी शोज और विज्ञापन में साथ काम किया. इन्होंने साथ में ना जाने कितनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. दोनों ने साथ में एक शॉर्ट फिल्म अनकही बातें में काम भी किया और इन्हें साल 2016 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए भी सिलेक्ट किया गया था.

इस साल अफेयर ने अपने और मनीष के अफेयर पर चुप्पी को तोड़ते हुए बताया कि वे और मनीष सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. आपको बता दें कि अभी भी इन दोनों की सोशल मीडिया पर छाई कुछ तस्वीरों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. मनीष और अविका अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

अविका को सलमान खान बहुत पसंद हैं और अविका के मुताबिक अगर उन्हें इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला तो वे सलमान खान के साथ एक बार काम करना चाहती हैं. इनके अलावा शाहरुख के साथ एक बार रोमांस भी करना चाहती हैं. अविका बस एक मौके की तलाश में हैं जब उन्हें इंडस्ट्री से बुलावा आ जाए.

शेयर करे