बड़ा खुलासा: रेखा ने जब बताया सलमान की जिंदगी का ऐसा राज, पूरा बॉलीवुड रह गया सन्न

शेयर करे

आज हम आपको बॉलीवुड के मशहूर स्‍टार के बारे में बताने जा रहे हैं जी हां उनका नाम है सलमान खान। ये हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं कुछ ऐसा ही हुआ इस बार उनके फैंस को इंतजार रहता है कि आखिर वो शादी कब करेंगे इसीलिए जब भी उनकी शादी को लेकर कोई खबर आती है तो सभी लोग जानने के लिए उतने ही उतावले हो जाते हैं और हो भी क्‍यों न? सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। सलमान से जब भी उनके चाहने वाले उनकी शादी के बारे में पूछते हैं तो वो इस सवाल का जवाब न देते हुए हमेशा वह बात को घुमा देते है।

वैसे तो आए दिन कुछ न कुछ नई बात सामने आती रहती है सलमान के शादी को लेकर वहीं उनके बारे में ये भी कहा जाता है कि वह सबसे पहले ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे लेकिन उनकी बुरी आदतों के कारण वो उनसे शादी नहीं करना चाहती थी फिर उसके बाद कैटरीना कैफ का नाम उनके साथ जोड़ा गया। लेकिन सभी बातों को सलमान खान ने खारिज कर दिया लेकिन अब इस बात का खुलासा हो चुका है कि सलमान खान ने आखिर शादी क्यों नहीं कि।

वहीं जब उधर बीच सलमान की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा था तो सलमान ने कहा कि वह शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं लेकिन उन्होंने आगे जोड़ा, शादी का फैसला इतना आसान नहीं होता है, यह दो व्यक्तियों का मिलन होता है। यह फिल्म नहीं है। उन्होंने कहा कि जब शादी होनी होगी, हो जाएगी, यह किसी रात हो जाएगी और मैं सुबह उठूंगा और सोचूंगा, हो गयी है शादी, अब झेलो इसे।

जी हां दरअसल आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने किया जिनसे वह प्यार किया करते थे। जी हम बात कर रहे हैं कि बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा के बारे में जिन्होंने अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय से बॉलीवुड पर अपना जादू कायम किया हुआ है।

दरअसल इसका खुलासा खुद रेखा ने सलमान के सामने किया और सलमान भी इनकी बात को सुनकर मुस्‍कुराने लगे बता दें कि एक दिन रेखा बिगबॉस के सेट पर पहुँची थी जहाँ एक कंटेसेन्ट ने सवाल किया कि सलमान खान ने अभी शादी क्यों नही की तो इसका जवाब रेखा ने दिया और सब हैरान रह गए।

रेखा ने इनकी शादी को लेकर सबके सामने बताया कि जब सलममान बाबा बहुत छोटे थे तो अक्सर रेखा के आगे पीछे घूमते रहते थे और एक दिन सलमान ने अपनी माँ से कहा था कि वह सिर्फ रेखा से ही शादी करेंगे इसलिए सलमान ने अभी तक शादी नही की और अभी तक कुंवारे है।

शेयर करे