शादीशुदा डायरेक्टर्स को दिल दे बैठी थीं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, सिर्फ एक ने की थी शादी

शेयर करे

बॉलीवुड में कई सारी एक्ट्रेस आई और चली भी गई लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी रही जो सफल होने के बाद भी ज्यादा दिनों तक इंडस्ट्री में टिक नहीं पाई। वैसे यह बात भी सच है कि यहां लव होना व ब्रेकअप होना उतना ही आसान है जितना फोन बदलना लेकिन इस इंडस्ट्री में ही कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रह चुकी हैं जो कि खुद तो शादीशुदा नहीं थीं लेकिन उनका दिल शादीशुदा डायरेक्टर्स पर आ गया था। और वो उनके प्यार में भी पड़ गई थीं। आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों से रूबरू कराने जा रहे हैं

वहीदा रहमान

सबसे पहला नाम आता है वहीदा का जो कि अपने ज़माने की टॉप की अभिनेत्री रह चुकी हैं। वहीदा की खुबसूरती का तो कोई जवाब ही नहीं। इनकी खुबसूरती के कारण इनपर हजारों लोग मरते थें लेकिन अफसोस की वहीदा का दिल अपनी ही फिल्म के डायरेक्टर गुरु दत्त के लिए धड़कता था। वैसे यह भी सच है कि गुरुदत्त ने अपनी पहली पत्नी को नहीं छोड़ा और वहीदा को उनका प्यार नहीं मिल पाया।

नरगिस

अब बारी आती है खूबसूरती की मिसाल नरगिस की, इनको लोग उस जमाने में काफी पसंद किया करते थें लेकिन नरगिस अपनी ही फिल्म के डायरेक्टर राज कपूर के प्यार में पड़ गयी थी जबकि राज कपूर पहले से ही शादीशुदा थे बाद में नरगिस ने सुनील दत्त से शादी की थी।

परवीन बॉबी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री रह चुकी परवीन बॉबी का भी कुछ ऐसा ही हाल था, यह बात अलग थी कि इनके हॉटनेस को देख लोग पागल हो जाते थें पर परवीव का दिल डायरेक्टर महेश भट्ट के लिए धड़कता था। लेकिन अफसोस की कुछ दिनों में दोनों का रिश्ता टूट गया।

कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन को हर कोई जानता है ये एक बेहतरीन अदाकारा हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि कल्कि अपने ही फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप को प्यार कर बैठी थी जिसके बाद इन दोनों ने शादी भी कर ली थी लेकिन अफसोस की कुछ दिनों बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया।

शेयर करे