ईशा देओल ने शेयर किया अपनी विदाई का अनदेखा वीडियो, फूट-फूटकर रोते दिखें धर्मेंद्र

शेयर करे

ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो विदाई सेरेमनी का है, जहां लाल जोड़े में दुल्हन बनी ईशा की विदाई हो रही है। ईशा ने गोल्ड जूलरी पहनी है और लाल साड़ी। ईशा को विदा होते देख उनके माता-पिता हेमा और धर्मेंद्र रोते दिखें, खासकर धर्मेंद्र तो बेटी को विदा करते वक्त खूब फूटफूट कर रोए। वीडियो में ईशा के पति भरत तख्तानी और छोटी बहन अहाना देओल भी दिख रहे हैं।

जब देओल से तख्तानी बनीं ईशा

वीडियो में दिख रहा है कि ईशा विदाई के लिए तैयार हैं, पहले वो मुस्कुराती हैं लेकिन जब पिता धर्मेंद्र फूट फूटकर रोते हैं तो ईशा भी इमोशनल हो जाती हैं और फिर हेमा मालिनी को गले लगाते वक्त भी वो इमोशनल दिखती हैं। ईशा की बहन अहाना भी रोती नजर आ रही हैं। आखिरी में सब खुशी खुशी ईशा को विदा करते हैं।

देखिए वीडियो-

बता दें ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी साल 2012 में हुई थी। ईशा और भरत की दो बेटिया हैं जिनका नाम मिराया और राध्या रखा गया है। ईशा को मां हेमा मालिनी की तरह डांस का शौक है और वो ट्रेन्ड डांसर हैं। मां के साथ ईशा ने कई डांस परफॉर्मेंस दी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा ने साल 2002 में आई फिल्म मेरे कोई दिल से पूछे से डेब्यू किया था। इसके बाद वो धूम, LOC कारगिल, काल, नो एंट्री आदि फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

शेयर करे