अनुष्का शर्मा के 5 सबसे बड़े विवाद, जिसके लिए उन्हें एक बार माफी भी मांगनी पड़ी

शेयर करे

अनुष्का और रणवीर सिंह की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ ने अपनी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री को लेकर अफवाहें फैलाना शुरू कर दिया। दोनों ने कभी इसका खंडन नहीं किया लेकिन उन्होंने भी इसे कभी स्वीकार नहीं किया। रणवीर ने एक बार बयान दिया था कि “मुझे उसकी बहुत याद आती है, वह प्यार से भरा है”।

एक बार एक टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में अनुष्का ने खुलासा किया कि आदित्य चोपड़ा ने उन्हें यह कहकर अपमानित किया कि वह इतनी सुंदर नहीं हैं इसलिए उन्हें अच्छा अभिनय करना होगा। उसने इसे बहुत गंभीरता से लिया और रिपोर्टों के अनुसार एक लिप सर्जरी की और उसके बाद उसे प्रशंसकों द्वारा बहुत आलोचना का सामना करना पड़ा, उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं और मीडिया ने भी उसके होंठों को उजागर करना शुरू कर दिया, फिर उसने एक खुला पत्र जारी किया जिसमें उसने स्पष्ट किया कि उसने कभी नहीं किया किसी भी लिप सर्जरी में यह सभी मेकअप तकनीक थी।

अनुष्का शर्मा ने एपीजे अब्दुल कलाम के निधन पर दुख व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर पोस्ट किया, लेकिन गलती से उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति के नाम के साथ ‘आजाद’ जोड़ दिया। लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया और उसे अपनी गलती का एहसास कराया, फिर उसने अपनी गलती के लिए माफी मांगी।

अनुष्का और विराट ने एक कार को सामने से गुजरते देखा और अचानक एक आदमी ने प्लास्टिक की बोतल सड़क पर फेंक दी, जो अनुष्का को पसंद नहीं आई। उन्होंने शख्स को फिल्माना शुरू किया और अनुष्का ने कैमरे के सामने उसे गालियां दीं और ट्विटर पर पोस्ट कर दिया। कार के अंदर का आदमी अरहान सिंह था, जो एक अभिनेता भी है, उसने विराट और अनुष्का को सोशल मीडिया पर शेमिंग करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा। लोगों ने यह भी सोचा कि युगल को रिकॉर्डिंग और प्रसारण के बिना एक अच्छा काम करने के लिए चुना जा सकता है।

अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की ग्रुप फोटो में दिखाई दीं, जो भारत के इंग्लैंड दौरे के दौरान लंदन उच्चायोग में ली गई थीं। लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया क्योंकि वह केंद्र में सिर्फ इसलिए खड़ी थी क्योंकि वह विराट कोहली की पत्नी है, लोगों ने कहा कि अन्य खिलाड़ियों की पत्नियां भी हैं।

तो दोस्तों आपका इस विषय मे क्या कहना है?आप अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स के माध्यम से बता सकते है।अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना न भूले।अगर आपको रोज़ाना बॉलीवुड से जुड़ी खबरे पढ़नी हो तो आप मुझे फॉलो भी कर सकते है।

शेयर करे