जिस एक्टर को दिया पहला ब्रेक, उसी से इतनी नफरत क्यों करने लगी थीं यह एक्ट्रेस!

शेयर करे

बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ बाहर से इतनी चमकदार होती है कि आम इंसान तो बस उन्हें देखती ही रह जाती है, ऐसे में आम लोगों के बीच इन सुपर स्टार्स को लेकर कई तरह के सलाव मन में हिचकोले खाते रहते हैं। ऐसे में आज आपको इस रिपोर्ट में ऐसे ही एक बड़े सवाल का जवाब खोजने का प्रयास कर रहे हैं।

Source: Google

दरअसल, बाहर से चमकदार दिखने वाले बॉलीवुड में काम कर रहे स्टार्स वैसे तो ऐसा हर मौके पर दिखाने का प्रयास करते हैं कि ये सभी कलाकार एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं, जबकि अंदर की बात कुछ और ही होती है। ऐसे में जब इनकी सच्चाई समझते हैं तो ऐसा प्रतीत होता है कि ये लोग भी दूसरे स्टार्स के स्टाडर्म से काफी जलते हैं।

Source: Google

हालांकि ऐसा सभी स्टार्स के साथ नहीं होता लेकिन कुछ लोगों के साथ जरूर होता है। लिहाज आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में ऐसी चर्चा चल रही है कि वह एक बॉलीवुड के चहेते सुपरस्टार से काफी नफरत करती हैं। इससे पहले आपको इनके नफरत का कारण बताए ये जानिए कि आखिर से एक्टर और एक्ट्रेस हैं कौन?

Source: Google

दरअसल वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी हैं, जो बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान से काफी नफरती करती हैं। बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र की पत्नी हेमा ने ही शाहरूख को पहला ब्रेक दिया था, लेकिन इसके बाद भी वे खान से काफी नफरत करती हैं। बताया जाता है कि हेमा ने शाहरूख फिल्म दिल आसनां हैं में पहला ब्रेक दिया था।

Source: Google

खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए शाहरूख हेमा की पहली पसंद नहीं थे लेकिन किसी और एक्टर के साथ बात नहीं बन सकी, जिसके बाद यह सुनहरा मौका शाहरूख के हाथ लगा था। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में शाहरूख के हवाले से दावा किया जाता है कि हेमा को शाहरूख के बाल पसंद नहीं है, इसलिए वे उनसे नफरती करती हैं। खबरों के अनुसार शाहरूख ने खुद ही कहा था कि हेमा जी को उनके बाल पसंद नहीं हैं, इसलिए वे उन्हें पसंद नहीं करती।

Source: Google

बताया जाता है कि शाहरूख ने यह भी कहा कि, हेमा जी को उनके बाल इतने नापसंद लगते थे कि एक बार उन्होंने खुद ही उनके बाल बना दिए थे। हालांकि किसी के बाल पंसद आने और न आने से नफर और दोस्ती की पहचान कर पाना मुश्किल है, लेकिन ये फिल्मी दुनिया है और यहां के किस्से कहानी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं होते!

शेयर करे