डाइवोर्स के बाद फिर से एक हुए सचिन और रूही, कहा- बेटी के लिए देंगे कुर्बानी

शेयर करे

पति और पत्नी का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना गया है. हिंदू धर्म के अनुसार यह रिश्ता सात जन्मों का बंधन होता है जो हमेशा दो लोगों को एक डोर में बांधे रखता है. लेकिन आज के समय में शादी का रिश्ता बहुत फींका पड़ता जा रहा है. आए दिन आदालतों में नए नए तलाक केस देखने को मिलते हैं. इसमे पति पत्नी के अलग होने का सबसे अधिक असर उनके बच्चों पर पड़ता है. एक बच्चे के लिए उसके माँ और बाप दोनों ही उसकी अहम जरूरत होते हैं. ऐसे में यदि माँ बाप का रिश्ता फींका पड़ जाए तो इसका सीधा असर उनके बच्चे के दिमाग पर पड़ता है.

चाहे साधारण व्यक्ति हो या फिर बड़े बड़े सेलेब्रिटी, रिश्ते टूटने का दर्द उनके बच्चों को ही झेलना पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसे ही टीवी कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका तलाक हो चुका है लेकिन अब वह एक बार फिर से एक दुसरे के साथ रहने को तैयार हो गए हैं.

तो चलिए जानते हैं आखिर यह कपल कौन है…

कौन है ये कपल?

स्टार प्लस चैनल का मशहूर सीरियल कुमकुम तो आपको याद ही होगा. एक समय में इस सीरियल ने टीआरपी में धूम मचा दी थी. इसी शो की लीड एक्ट्रेस जूही परमार ने साल 2009 में सचिन श्रॉफ से शादी की. हालाँकि की शादी के कुछ सालों तक दोनों का रिश्ता अच्छा खासा चलता रहा लेकिन वक़्त के साथ साथ उनके इस प्यार भरे रिश्ते में दरार आ गई. इसके बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया. तलाक के बाद जूही और सचिन की बेटी की कस्टडी कोर्ट ने जूही को सौंप दी लेकिन बच्ची अपने पिता के प्यार के लिए हमेशा तरसती रही. ऐसे में बच्ची को खुश रखने के लिए आखिरकार सचिन और जूही ने एक बार फिर से एक होने का फैसला कर लिया है.

साल 2018 में हुआ था तलाक

आपको बता दें कि जूही और सचिन की शादी 2009 में पूरे रीति रिवाजों के साथ की गई थी. शादी के बाद दोनों एकसाथ बेहद खुश थे. कुछ ही समय में दोनों के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया और इनके अधूरे परिवार को पूरा कर दिया. परंतु साल 2018 में दोनों में दूरियां बढती गई और आखिरकार बात तलाक पर जा रुकी. उनके तलाक का सीधा असर उनकी बेटी पर पड़ा. रिपोर्ट्स की माने तो उनकी बच्ची उन दोनों के साथ रहना चाहती है.

बेटी की ख़ुशी के लिए जूही और सचिन ने फिर से एक होने की बात कही है. हाल ही में अलादीन की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी की अच्छी परवरिश करना चाहते हैं इसलिए वह सबसे पहले एक बेहतर पेरेंट्स बनना चाहते हैं. इसके चलते अब वह दोनों साथ में रहेंगे ताकि उनके रिश्ते का असर उनकी बेटी पर न पड़े. बता दें कि जूही बिग बॉस की विन्नर रह चुकी हैं.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *