अक्षय कुमार की इस हीरोइन के पति का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर छाई

शेयर करे

नमस्कार दोस्तों! आप सभी का हमारे मनोरंजन से भरपूर चैनल पर हार्दिक स्वागत करते हैं। दोस्तों इससे पहले कि हम आगे बढ़े मेरी आपसे विनती है की ऊपर दिए गए फॉलो बटन को छू कर हमें फॉलो करें। बता दें कि बीते कुछ साल बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा हैं। इन सालों में कई दिग्गज स्टार्स बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। बता दें कि एक बार फिर से बॉलीवुड गलियारों से एक दुख की खबर आई हैं। बता दें कि आज मंगलवार तड़के सुबह ही बॉलीवुड के पूर्व अभिनेत्री रह चुकीं और फिल्म हेरा फेरी के एक आइटम सोंग में अक्षय कुमार संग स्क्रीन शेयर कर चुकी अभिनेत्री कहकशां पटेल के बिजनेमैन पति अरिफ पटेल का हार्ट अटैक से निधन हो चुका हैं।

बता दें कि अभिनेत्री केकाशन पटेल को इस दुख की घड़ी में सांत्वना देने के लिए सुबह-सुबह पूरा बॉलीवुड उनके घर पर उमड़ा। सुनील शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, साजिद नाडियाडवाला और कनिका कपूर जैसे बॉलीवुड सितारे पटेल के घर पहुंचे। बता दें कि पूरा बॉलीवुड दुख में डूबा हैं।

आपको बता दें अरीफ पटेल एक जाने-माने बिजनेसमैन थे। वह लाइमलाइट में नहीं रहते थे इसलिए उन्हें बहुत कम लोग जानते हैं। पटेल की कंपनी पटेल रोडवेज की 800 से ज्यादा ब्रांच इंडिया में मौजूद है। खुद की एक शानदार पर्सनालिटी होने की वजह से और बीवी का सिनेमा जगत से नाता होने के चलते अरीफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री के सैकड़ों सितारे जानते हैं।

बता दें कि पूर्व अभिनेत्री कहकशां पटेल ने अरीफ पटेल से काफी साल पहले शादी करके घर बसा लिया था। शादी करने के बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया पूरी तरह से छोड़ दी। वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘हेरा फेरी’ के आइटम नंबर ‘जब भी कोई हसीना देखूं’ के अलावा अक्षय कुमार की ही फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ में सपोर्टिंग रोल में नजर आई थी। अरीफ पटेल से उनके 2 बच्चे भी हैं।

दोस्तों आप सभी से निवेदन है कि अभिनेत्री कहकशां पटेल के पति की आत्मा के शांति के लिए कॉमेंट में RIP लिखे। धन्यवाद।

शेयर करे