लता मंगेशकर ने दी रानू मंडल को ये नसीहत, जानिए पुरी कहानी ..

शेयर करे

‘एक प्यार का नगमा’ गाना गाकर इंटरनेट काफी फेमस हो गई थी रानू मंडल। जिलके बाद सुपरस्टार सिंगर  शो के जज हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने को कहाँ, और अब तक रेनु मंडल हिमेश रेशमिया के लिए 3 गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। इसके साथ ही उन्हे कई ऑफर्स भी मिल चुके हैं। लता जी की तरह गाने वाली रानू मंडल पर पहली बार खुद लता मंगेशकर का रिएक्शन आया है। उन्होंने रानू को इसके साथ ही एक नसीहत दे डाली है।

Reno Mandal sings for Bollywood

बता दें की , आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बात करते हुए कहा- अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं। लेकिन उन्होंने साथ ही साथ यह भी कहाँ कि मैं टीवी पर म्यूजिक शो में आने वाले प्रतियोगियों के लिए चिंता जताते हुए लता मंगेशकर ने कहा- कई बच्चे मेरे गाने बहुत ही खूबसूरती से गाते हैं लेकिन कितनों को उनकी पहली सफलता के बाद याद रखा गया होगा। मैं सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं।

 

आकांक्षी गायकों को लता जी ने सलाह लेते हुए कहा- ऑरिजिनल रहो। सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओं लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए। लता जी ने अपनी बहन आशा भोसले का उदाहरण देते हुए कहा-  अगर आशा अपने स्टाइल में गाने की जिद नहीं करती तो वह मेरी परछाई बनकर रह जाती है। वह इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है कि व्यक्ति की प्रतिभा उसे कितनी दूर तक ले जा सकती है।

 

शेयर करे