17 सालों से इस अभिनेत्री पर फिदा है मशहूर फिल्म मेकर मधुर भंडारकर, नाम होश उड़ा देगा!

1

शेयर करे

मुंबई के फेमस डांस बार लीगली 13 साल पहले बंद हो चुके हैं और जिन लोगों की यादों में हैं वो भी एक बार चांदनी बार का जिक्र ज़रूर कर लेते होंगे। मधुर भंडारकर की ये नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म चांदनी बार एक बार फिर से बनने जा रही है।

2
Source: Google

जानकारी के मुताबिक चांदनी बार के सीक्वल की तैयारी कर ली गई है। दूसरे भाग को मधुर भंडारकर ही डायरेक्ट करेंगे। साल 2011 में रिलीज़ हुई चांदनी बार, मधुर भंडारकर के निर्देशन करियर की दूसरी फिल्म थी, जिसमें उन्होंने मुंबई के बार में काम करने वाली युवतियों के जीवन को बड़े ही करीब से दिखाया था। इस फिल्म को चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिले थे और ये फिल्म मधुर के करियर की कुछेक बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है।

3
Source: Google

वहीं तब्बू बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। तब्बू ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। तब्बू के बॉलीवुड में कई लव अफेयर रह चुके हैं लेकिन अभी तक इन्हें अपना जीवनसाथी नहीं मिल पाया है। मधुर भंडारकर की पहली हिट फिल्म चांदनी बार थी जिसमें तब्बू लीड रोल में नजर आयीं थी।

4
Source: Google

हाल में हुए एक इंटरव्यू के दौरान मधुर भंडारकर ने खुद कहा कि मेरी पहली सफल फिल्म चांदनी बार रही जिसमें तब्बू ने बेहतरीन एक्टिंग की थी। तब्बू मेरी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री हैं। ये फिल्म करीब 17 साल पहले आयी थी और  तब से लेकर आज तक तब्बू ही वो अभिनेत्री हैं जो मुझे बेहद पसंद है।

5
Source: Google

मधुर की इन बातों से तो साफ जाहिर होता है कि तब्बू पर मधुर भंडारकर कुछ ज्यादा ही फिदा है। मतलब की पिछले 17 सालों यही वो अभिनेत्री हैं जो इनके दिल पर कब्जा कर के बैठी हुई हैं। अब हमें ये तो नहीं पता कि मधुर की इन फीलिंग्स से तब्बू वाकिफ हैं या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

शेयर करे